रातों-रात अंबानी जितना अमीर बना देगा आटे का यह सरल सा टोटका
रातों-रात अंबानी जितना अमीर बना देगा आटे का यह सरल सा टोटका
Share:

अमीर बनने के लिए लोग लाखो जतन करते हैं ताकि उनके पास पैसा ही पैसा हो. जी हाँ, कई मध्यम वर्गीय परिवारों में घर के सदस्य अक्सर इस बात को लेकर परेशान रहते है, कि उनके पास खूब पैसा आ जाए और वह इतना कमाते हैं लेकिन फिर भी उनके पास पैसा नहीं टिकता है. कई लोगों का ऐसा कहना है, कि इतना कमाने के बाद भी कोई बचत नहीं हो पाती और उन्हें तंगहाल जीवन ही व्यतीत करना पड़ता है. ऐसे लोगों के लिए आज हम कुछ उपाय लेकर आए हैं जो उन्हें अमीर बना सकते हैं. जी हाँ, ऐसा करने से आपके घर में अपार धन की बारिश भी होगी. आइए जानते हैं इन उपायों को.

बहुत से लोग इस बात को जानते हैं कि तुलसी बहुत उपयोगी है और इसे प्रयोग में लाया जाए तो कभी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ सकता है. जी हाँ, अब आज हम आपको जिस उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं वह बहुत आसान है. इसी के साथ इसका असर भी उतनी ही तेजी से होता है और इसके इलावा इस उपाय से आर्थिक तंगी के साथ-साथ घर के सदस्यों में हो रहे कलेश भी खत्म हो जाते हैं. तो आइए जानते हैं इस उपाय को.

उपाय - इस उपाय को शनिवार के दिन करें. इस उपाय को करने के लिए आटा पिसवाने के लिए जाते समय थोड़े से गेहूं में सौ ग्राम काले चने, ग्यारह पत्ते तुलसी के और दो दाने केसर के मिला दे. अब इसके बाद इसे बाकी गेहूं में मिला कर पिसवा ले. ऐसा करने से आपके घर में पैसा ही पैसा आएगा. वैसे इसे केवल शनिवार को ही करें तो ही आपको असर जल्दी दिखेगा. इसी के साथ आप चाहे तो शनिवार को सरसो के तेल से चुपड़ी रोटी काले कुत्ते को जरूर खिलाएं क्योंकि ऐसा करने से भी आपके धन में वृद्धि होगी. इसी के साथ ही तुलसी के पौधे पर सुबह, शाम दीपक जलाने से व्यक्ति की मनोकामनाएं भी पूरी होती है. कहते हैं शनिवार को पीपल के पेड़ में देसी घी का दीपक जलाने से भी व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी होने लगती है.

क्रिसमस ट्री के बिना अधूरा होता है सेलिब्रेशन, जानिए वृक्ष का महत्व और रोचक तथ्य

माँ काली का स्वरूप हैं त्रिपुर भैरवी, जानिये पूजा करने का लाभ

मार्गशीर्ष पूर्णिमा का महत्व, जानें इस वर्ष क्या है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -