हर दिन धनलाभ पाने के लिए जपे यह कुबेर मंत्र

Dec 07 2018 08:00 PM
हर दिन धनलाभ पाने के लिए जपे यह कुबेर मंत्र

दुनियाभर में लोग धनवान बनने की चाहत रखते हैं. ऐसे में धनवान बनने के लिए कोई ऐसा काम सभी करना चाहते हैं जो जल्द से जल्द सफल हो. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं और अमीरी आपके कदम चूमने के लिए तैयार हो जाएगी. जी हाँ, आइए जानते हैं उन उपायों या टोटकों के बारे में. 

 
उपाय या टोटके-

# कहते हैं देवी लक्ष्मी धन की देवी है और जिस घर पर लक्ष्मी की कृपा होती है उस घर में सदा धन दौलत की वृद्घि होती रहती है. ऐसे में शास्त्रों में इस बारे में बताया गया है कि जहां नियमित देवी लक्ष्मी के सूक्त 'श्री सूक्त' का पाठ किया जाता है वहां देवी लक्ष्मी का वास हमेशा बना रहता है और वह वहां से कभी जाती नहीं है. वहीं अगर कोई व्यक्ति अपने घर में श्री सूक्त का सुबह-शाम पाठ करता है तो उसे कभी धन की कमी नहीं सताती है.

# ''ॐ श्री ॐ ह्रीं श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नम:'' आप सभी को बता दें कि यह भगवान के खंचाजी यानी कोषाध्यक्ष कुबेर से 16 अक्षरों वाला सिद्ध मंत्र है और इसके नियमित जाप से आपको धन का लाभ होता रहेगा वह भी हर दिन. 

# अगर आप धन की कमी से परेशान हैं तो कुबेर महाराज का एक छोटा सा मंत्र 'ॐ वैश्रवणाय स्वाहा:' याद कर लें. कहा जाता है यह मंत्र बड़ा कारगर है और इस मंत्र का नियमित 108 बार जप करने से घर में पैसा ही पैसा आता है और धन की कमी कभी नहीं होती है. 

किसी भी स्त्री को आपके इशारों पर नचा देगा यह कामदेव वशीकरण मंत्र

सास को वश में करने के लिए जरूर करें यह सरल उपाय

किसी को देखते ही अपने वश में करने के लिए बोले यह मंत्र, मिलेगा सब कुछ