ये एक मंत्र आपको रोडपति से बना सकता है करोड़पति
ये एक मंत्र आपको रोडपति से बना सकता है करोड़पति
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अमीर बनने की चाहता रखते हैं. ऐसे में शास्त्रों में कुछ ऐसे मंत्र बताए गये हैं जिनका जाप कर आप थोड़े ही समय में अमीर बन सकते हैं. इसी के साथ ही इन मंत्रो से आप इतना धन कमा लेंगे कि आपको आपके पुरे जीवन बैठे-बैठ गुजारने का मन होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि वह मंत्र कौन से हैं तो आइए बताते हैं. 
 मंत्र -

1. आर्थिक स्थिति सुधारने के लिये मंत्र- अगर आप धन जल्द से जल्द कमाना चाहते हैं तो आप इस मंत्र का जाप कर सकते हैं. ''गोवल्लभाय स्वाहा'' कहा जाता है इस मंत्र का जाप करने से व्यक्ति की आर्थिक तंगी में सुधार आता है वहीं धर्म ग्रंथों के अनुसार इस सात अक्षरों वाले श्रीकृष्ण मंत्र का जाप जो भी व्यक्ति करता है उसे संपूर्ण सिद्धियों की प्राप्ति होती है. वहीं धन की कामना करने वाले व्यक्ति को इस मंत्र का निरंतर जाप करना चाहिए क्योंकि ऐसी मान्यता है कि इस मंत्र के सवा लाख होते ही आर्थिक स्थिति में आश्चर्यजनक रूप से सुधार होने लगता है.

2. करोड़पति बनने के लिए - अगर आप इतना धन पाना चाहते हैं कि आपका जीवन बैठ बैठ निकल जाए तो आपको इस मंत्र का जाप करना चाहिए. ''ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा.'' इसका जाप जब पूरे पांच लाख बार पूर्ण हो जाता है तो आप करोड़पति बन जाते हैं. 

3. कर्ज, रोजगार और प्रमोशन के लिए- इसके लिए आपको इस मंत्र का जाप करना चाहिए. ''ॐ नम: शिवाय श्रीं प्रसादयति स्वाहा.'' इसका जाप शाम के समय हर दिन 1008 बार करना चाहिए.

मालामाल होने के लिए केले के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें यह चीज़

शुक्रवार को पांच पीली कौड़ी तथा यह चीज़ मिलाकर रख दें तिजोरी में, मालामाल हो जाएंगे आप

हॉट होने के बाद भी बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाई यह एक्ट्रेस, कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -