41 साल की अभिनेत्री ने अश्लील पोज देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
41 साल की अभिनेत्री ने अश्लील पोज देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
Share:

हर दिन इंस्टाग्राम पर अपने हुस्न और अपने प्राइवेट अंगो को एक्सपोज करती हुई अमीषा पटेल इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. जी दरअसल में हाल ही में अमीषा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही अश्लील दिखाई दे रही है. जी हाँ, अमीषा कई बार अपने प्राइवेट अंगो को दिखाती हुई नजर आई है और हाल ही में तो उन्होंने हद ही कर दी. इस बार अमीषा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह गोल्फ बॉल को अपने होंठ के ऊपर रखे हुए नजर आ रही है और बहुत ही कामुक अंदाज में पोज दे रही हैं.

अमीषा के इंस्टाग्राम पर 897k followers हैं और इन दिनों अमीषा काम की तलाश में भटक रही है लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा है. अमीषा कई समय से काम की तलाश में अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती है जिन्हे देखकर उन्हें काम मिल जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पाता.

कई समय से अमीषा फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह फिल्मों में आने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं. अमीषा अब तक अपने इंस्टाग्राम पर 2,988 तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं जो वाकई में हॉट और बोल्ड हैं. अमीषा को आप सभी ने कई हिट फिल्मों में देखा होगा, 'कहो ना प्यार है' इनकी सबसे हिट मूवी रही है और आज भी लोग उस फिल्म को पसंद करते हैं.

ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त

अनुपम खेर के लिए मनमोहन सिंह ने खड़ी की मुश्किलें

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -