कोरोना मरीजों वाली एम्बुलेंस बनी लोकल बस, चंद्र बाबू नायडू ने शेयर किया वीडियो
कोरोना मरीजों वाली एम्बुलेंस बनी लोकल बस, चंद्र बाबू नायडू ने शेयर किया वीडियो
Share:

हैदराबाद: इस समय कोरोना वायरस के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में अब हालात कुछ ऐसा हो चुके हैं कि संभालना मुश्किल लग रहा है. इसी बीच कई जगहों से मामले एक के बाद एक बढ़कर सामने आ रहे हैं. वहीँ इसके अलावा कई राज्यों में मरीजों के हिसाब से अब स्वास्थ्य व्यवस्था उपलब्ध नहीं होने के मामले भी सामने आ रहे हैं.

 

आप जानते ही होंगे कि आंध्र प्रदेश में संक्रमण बढ़ते ही चला जा रहा है. यहाँ पर इसी के साथ ही स्वास्थ्य व्यवस्था में भी लापरवाही नजर आ रही है. अब हाल ही में एक ताजा मामला सामने आया है. इस मामले में बड़ी संख्या में संक्रमित मरीजों को एक ही एंबुलेंस में भरकर ले जाया जा रहा है और यह गाड़ी एंबुलेंस से अधिक लोकल बस दिखाई दे रही है. आप सभी को बता दें कि इस घटना का वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्र बाबू नायडू ने शेयर किया है. इस घटना को कर्नूल जिले के टंगटूर गांव की बताया जा रहा है.

जी दरअसल यहाँ एक संदिग्ध मरीज एंबुलेंस के लिए घर के बाहर इंतजार कर रहा था. उसके बाद जब एंबुलेंस उसके यहाँ पहुंची तो उसके होश उड़ गए. उसमे मरीजों को भेड़—बकरी की तरह रखा गया था और उस मरीज को भी बैठने तक के लिए जगह नहीं मिली. उसके बाद मरीज के परिजनों ने उसे जाने के लिए ना कह दिया. उसके बाद में जब कुछ समझ नहीं आया तो मरीज को जाना ही पड़ा. इस दौरान गाड़ी का गेट भी बंद नहीं हुआ जिससे वह लटकता हुआ ही वहां से चला गया.

सुशांत के बाद इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, सदमे है इंडस्ट्री

राजस्थान में जारी है सियासी उठापटक, बीजेपी ने महेश जोशी-सुरजेवाला के विरुद्ध केस किया दर्ज

तमिलनाडु: बीते 24 घंटे में सामने आए 4538 मामले, 160907 तक पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -