पटना: 'घबराओ नहीं, कुछ नहीं होगा’ कहकर लड़की को इधर-उधर छूने लगा एंबुलेंस ड्राइवर और फिर...
पटना: 'घबराओ नहीं, कुछ नहीं होगा’ कहकर लड़की को इधर-उधर छूने लगा एंबुलेंस ड्राइवर और फिर...
Share:

पटना: आजकल अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पटना का है। यहाँ के महावीर कैंसर संस्थान में एक महिला के साथ छेड़छाड की गई है। जी दरअसल अस्पताल में एडमिट एक मरीज की बेटी के साथ एंबुलेंस ड्राइवर ने छेड़खानी की है। बताया जा रहा है इस मामले में पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवा दी है। पीड़िता ने फुलवारी शरीफ थाना में शिकायत लिखवाई है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को अरेस्ट भी कर लिया है। इस मामले में यह आरोप है कि ड्राइवर ने मदद करने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर पीड़िता के साथ छेड़छाड करने की कोशिश की है।

बताया जा रहा है इसे पहले भी छेड़छाड के दो केस और सामने आ चुके हैं और यह तीसरा मामला है। जी दरअसल इससे पहले पारस और राजेश्वर हॉस्पिटल में भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बात करें नए मामले के बारे में तो मसौढ़ी की एक महिला पिछले 20 दिनों से अस्पताल में एडमिट है। यहाँ बीते शनिवार की शाम उस महिला की बेटी उसका हालचाल जानने और बीमारी की रिपोर्ट लेने काउंटर पर पहुंची। इसी दौरान उसे रास्ते में संस्थान का एक ड्राइवर मिला।उसने पीड़िता को मदद का भरोसा दिलाया और उसके बाद अस्पताल के सूनसान गलियारे में ले गया।

यहाँ उस ड्राइवर ने लड़की के शरीर को छूने की कोशिश की और जब लड़की ने विरोध किया तो ड्राइवर ने कहा ‘कि तुम मुझे ब्यूटीफुल लगती हो, घबराओ नहीं, कुछ नहीं होगा’। केवल यही नहीं बल्कि जब लड़की अपनी मां के पास कैंसर वार्ड में आ गई, तो मां के सामने भी ड्राइवर ने लड़की को छेड़ा। बताया जा रहा है चिकित्सा अधीक्षक डॉ। एलबी सिंह ने गंदी हरकत की शिकायत पर चालक को संस्थान से सस्पेंड कर दिया है।

उत्तराखंड में फिर शुरू हुआ बादलों का कहर, बदल के फटने के बाद मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे हुआ बंद

सोपोर मुठभेड़ के बीच फरार हुए आतंकी, सुरक्षाबलों को किया परेशान

जूनियर असिस्टेंट भर्ती में स्किल टेस्ट की दिनांक हुई घोषित, देंखे पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -