एम्‍ब्रेन ने बिजली की बचत करने वाले ‘स्मार्ट प्लग्स “ASP-10  और ASP-16” को लॉन्च किया, वॉयस असिस्‍टेंस वाले इन प्‍लग्‍स की कीमत 899 रुपये और 1199 रुपये है
एम्‍ब्रेन ने बिजली की बचत करने वाले ‘स्मार्ट प्लग्स “ASP-10 और ASP-16” को लॉन्च किया, वॉयस असिस्‍टेंस वाले इन प्‍लग्‍स की कीमत 899 रुपये और 1199 रुपये है
Share:

प्रमुख मोबाइल एक्सेसरीज ब्रैंड में से एक एम्ब्रेन ने स्मार्ट होम डिवाइसेज “स्मार्ट प्लग्स ASP-10  और ASP-16” की रेंज लॉन्‍च की है। यह स्मार्ट प्लग्स आपके घर को स्मार्ट होम में बदल देते हैं। आप घर के डिवाइसेज को रिमोट से चला सकते हैं। आप दुनिया के किसी भी कोने में अपने घर में रखे इलेक्ट्रिकल उपकरणों को कंट्रोल कर सकते हैं और अपनी पर्सनैलिटी के अनुकूल अंदाज दे सकते हैं। यह डिवाइस अमेज़न एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और आईएफटीटीटी को सपोर्ट करता है। 

इन स्मार्ट प्लग्स का डिजाइन काफी कॉम्‍पैक्‍ट है और यह इस्तेमाल करने और लगाने में आसान है। इसका लुक काफी शानदार है, जो किसी कमरे की खूबसूरती में आसानी से ढल जाता है। स्मार्ट प्लग ASP-10  छोटे और मध्यम आकार के इलेक्ट्रिकल अप्लांसयेज के लिए काफी परफेक्ट है। इन अप्लांसयेज में 16ए की रेटेड पावर के साथ एयर कंडीशनर और माइक्रोवेव ओवन शामिल हैं।

दोनों ही स्मार्ट प्लग घर के मौजूदा वाई-फाई नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं। इससे आपको लैंप और हीटर जैसे उपकरणों का इस्तेमाल करने के लिए तारों और हब की जरूरत नहीं है। स्मार्ट प्लग को टाइप-डी मेल, 3 पिन प्लग के साथ डिजाइन किया गया है, जो भारतीय सॉकेट्स के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इस प्लग में एम्‍ब्रेन स्मार्ट लाइफ ऐप से किसी एक उपकरण या कई इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज को कंट्रोल किया जा सकता है। इस ऐप से कनेक्ट डिवाइसेज को दुनिया के किसी भी हिस्से से अपनी इच्छा के अनुसार कंट्रोल किया जा सकता है। इससे आप अपने गैजेटेस को किसी भी समय कहीं भी शेड्यूल और ऑपरेट कर सकते हैं। इससे आप अपने कीमती प्रॉडक्ट्स को नुकसान या ओवर चार्जिंग से बचा सकते हैं। मल्टीपल डिवाइस कंट्रोल फीचर के साथ यह ऐप एक से ज्यादा यूजर को डिवाइस का कंट्रोल देता है।

ASP-10 और ASP-16 प्लग आपके फोन से लेकर टैबलेट तक में बिजली की खपत की निगरानी करते हैं। स्मार्ट प्लग से इस बात का असल में पता लगता है कि इस डिवाइसेज से कितनी बिजली की खपत हो रही है। यह उपकरण ऑटोमौटिक शेड्यूल कंट्रोल के साथ बिजली बचाने में मदद करते हैं। इससे वोल्टेज में अचानक बढ़ोतरी होने और ओवरचार्जिंग होने से आपके डिवाइसेस की सुरक्षा होती है।

वॉयस असिस्टेंस कंट्रोल के साथ बेहद सहज ऑपरेशन का आनंद उठाएं। इन्‍हें इस्तेमाल करना और लगाना बहुत आसान है। यह प्रॉडक्ट्स भारत में सभी प्रमुख रिटेल और ई-कॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध है। 

एम्ब्रेन इंडिया के विषय में: 

एम्ब्रेन इंडिया 2012 से ही तकनीक में अग्रणी रही है। तकनीक में अग्रणी एम्ब्रेन ने एक व्यापक नेटवर्क के माध्यम से देश भर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रखी है। इसके देशव्यापी नेटवर्क में 330 से अधिक सर्विस टच प्वाइंट्स शामिल हैं। किफायती कीमतों में खूबसूरती से डिजाइन किये गये उत्पाद एम्ब्रेन को अपनी कई उत्पाद श्रेणियों में अग्रणी बाजार हिस्सेदारी का आनंद उठाने में मदद करते हैं। देश भर में 330 से अधिक सर्विस सेंटर्स और ऑनलाइन कंज्यूमर सपोर्ट आधारभूत संरचना, बाधारहित सर्विस सपोर्ट और उपभोक्ता संतुष्टि के माध्यम से एम्ब्रेन के अस्तित्व के मूल को सुदृढ़ बनाया जाता है। एम्ब्रेन के उत्पादों की बिक्री सभी अग्रणी ऑनलाइन मंचों जैसे कि होमशॉप 18, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेज़न, इंडियाटाइम्स, शॉप क्लूज व अन्य पर की जाती है। इसके साथ ही रिलायंस डिजिटल, मेट्रो, डिजिटल एक्सप्रेस, बेस्ट प्राइस और अन्य रीटेल स्टोर्स पर भी ये उपलब्ध हैं। 

वेबसाइट - www.ambraneindia.com

भोले के भक्तों के लिए खुशखबरी, अमरनाथ यात्रा पर हुआ बड़ा फैसला

रिश्वत लेने के मामले में ACB का एक्शन, तीन लोग रंगे हाथों गिरफ्तार

क्या कोरोना काल में माफ़ होगी स्कूल फीस ? सरकार ने लिया बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -