पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता रहा
पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता रहा
Share:

अंबिकापुर : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. मसत राम नाम के इस व्यक्ति ने एड़ी से अपनी पत्नी का गला दबाकर उसे मार डाला. रात भर वो उसकी लाश के पास सोया, जबकि मां की मौत से अनजान बेटा शव से चिपककर स्तनपान करता रहा.

पुलिस अधीक्षक आरिफ नायक ने शनिवार को बताया कि मसत राम शुक्रवार की रात को ही करमा खेलने गया था. इस दौरान उसने शराब भी पी. घर लौटकर उसने अपनी पत्नी धनमेत बाई से खाने का पूछा. उसने कहा अभी खाना नहीं बना है थोडा समय लगेगा. इसी बात को लेकर आरोपी मसत राम तैश में आ गया और उसने पत्नी को तेज़ धक्का देकर गिरा दियाउसने पत्नी की गर्दन पर एड़ी से 3-4 प्रहार किए और तब तक गर्दन पर चढ़ा रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. रात में वह पत्नी के शव के पास ही सोया रहा और सुबह फरार हो गया. मृतका का दूधमुँहा बच्चा मरी हुई हुई मां का स्तनपान कर अपना पेट भरने का प्रयास करता रहा.

सुबह परिवार के लोगों को घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने चौकी कुन्नी जाकर हत्या की सूचना दी. पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर महिला के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गाँव में छिपे आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

बॉडी के टुकड़े कर फ्रिज में रखने वाला हत्यारा गिरफ्तार

यादव गुट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -