पाई -पाई को मोहताज हुई एम्बर हर्ड, कर्ज चुकाने के लिए मिला गंदी फिल्म का ऑफर

अमेरिकन अभिनेत्री एंबर हर्ड को अभी पैसे की सख्त आवश्यकता  है। जॉनी डेप से मानहानि का मुकदमा हार जाने के उपरांत अदालत ने एक्ट्रेस को 10।35 मिलियन डॉलर (लगभग 82 करोड़ रुपए) की राशि का भुगतान करने का निर्देश दे दिया है। उन्होंने फैसले के विरुद्ध अपील की है, लेकिन इसकी संभावना बहुत कम हैं कि उन्हें राहत दी जाए। इस दौरान एक एडल्ट वेबसाइट ने एक्ट्रेस को 10 मिलियन डॉलर देने का ऑफर किया है, इसके लिए उन्हें वेबसाइट की लीड हिरोइन बनना पड़ेगा ।

हालांकि एंबर की सहायता के लिए फैंस भी प्रयास करने में लगे हुए है । हाल ही में दुबई के एक शख्स ने हर्ड को शादी का ऑफर दिया और उनका सारा कर्ज चुकाने की बात भी बोली है। जो रिकॉर्डिंग उसने एक्ट्रेस को भेजी थी, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

अब एडल्ट एंटरटेनमेंट कंपनी जेन मॉडल्स ने एम्बर हर्ड को एक्स रेटेड मूवी में लीड रोल ऑफर कर दिया गया है। अब  प्रश्न किया जा रहा है कि क्या हर्ड इस ऑफर को स्वीकार करने वाली है भी या नहीं। अभी इस बारे में जानकारी आनी बाकी है। जून में हर्ड के विरुद्ध निर्णय आया और उन्हें अपने एक्स हसबैंड को बदनाम करने का दोषी माना गया। हाल ही में ये भी खबर आई कि हर्ड ने अपना घर 1 मिलियन यूएस डॉलर में बेचा।

दस्तावेजों से हो रहे खुलासे: खबरों का कहना है कि एक्ट्रेस ने जुलाई में मकान बेचा। ये 2500 स्क्वायर फीट का था, जिसमें 3 बेडरूम और 3 बाथरूम थे। रिपोर्ट ये भी हैं कि हर्ड ने दिवालियापन घोषित होने के लिए मामला दर्ज किया गया। हाल ही में एम्बर हर्ड के विरुद्ध जॉनी डेप के मुकदमे से पहले से सील किए गए अदालती दस्तावेजों के हजारों पन्नों को जनता के लिए जारी भी कर दिया गया था। इनसे काफी कुछ खुलासा हुआ। सामने आया कि डेप की लीगल टीम हर्ड के न्यूड फोटोज यूज करने का प्लान बना रही थी। जो फोटो और ऑडियो सबमिट किए गए थे उनसे छेड़छाड़ भी की गई है।

सबके दिलों पर जादू चलाने वाली इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

MALIBU में नजर आई किम की बहन

कानूनी विवादों में फंसे एज्रा मिलर, लगे कई गंभीर इल्जाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -