एंबर हर्ड ने अपने पूर्व पति 'जॉनी डेप' पर लगाया भयानक आरोप

एंबर हर्ड ने अपने पूर्व पति 'जॉनी डेप' पर लगाया भयानक आरोप

सोमवार को एक्ट्रेस एंबर हर्ड ने लंदन की कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है. जिसमें उन्होने बताया कि  उनके पूर्व पति जॉनी डेप से उन्हे धमकी मिली थी. जिसमें जॉनी डेप ने उन्हे जान से मारने का कहा था. एक्ट्रेस एंबर हर्ड ने अपने बयान में बताया कि कुछ घटनाएं तो इतनी गंभीर थीं. जिसके बाद मुझे लगने लगा था कि वह मुझे जान से मारने वाला है. जिसकी वजह जानबूझकर या फिर अपना नियंत्रण खोना हो सकता है. 

जब 21 की उम्र में बड़ा काम कर गए थे डेनियल रैडक्लिफ, इस मामले में थे सबसे अमीर ब्रिटिश सेलिब्रिटी

विदित हो कि इससे अलावा लंदन की एक कोर्ट में सुनवाई में कई बात सामने आई है. जिसमें डेप ने कहा था कि उनकी पूर्व वाइफ एंबर हर्ड ने रात्रि में उनको पंच मारा था. उस रात्रि उन्हें अनुभव हुआ कि उन्होंने 650 मिलियन डॉलर खो दिए हैं.

Kelly Ripa दूसरे नाम से दोस्त के बीच है फेमस

इसके अलावा 57 वर्षीय 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' स्टार डेप को कौन नही जानता है. उन्होने 2018 की एक न्यूज की वजह से न्यूजपेपर के प्रकाशक और न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन के खिलाफ मुकदमा ​दाखिल किया है. जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के प्रति हिंसक बर्ताव और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया. डेप ने इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन किया. कोर्ट ने न्यूजपेपर के वकील से सबूतों के बारे में संज्ञान लिया. जिसमें वकील ने बताया कि डेप ने 2013 से 3 सालों में कम से कम 14 मौकों पर अपनी पूर्व पत्नी से हिंसक लड़ाई कर चुके है. जिसकी वजह बड़ी मात्रा में शराब और ड्रग्स का उपयोग करना बताया जा रहा है. 

फिल्म हैरी पॉटर से हासिल की बड़ी उपाधि, डैनियल जैकब रेडक्लिफ कर चुके है कई फिल्मों का निर्माण

अपने से कई साल बड़े शख्स से शादी करना चाहती है सेलिना गोमेज़

माँ बनने वाली हैं रैपर निकी मिनाज, दिखाया बेबी बंप