कान्स 2019 : बिना ब्रा के ही फेस्टिवल में पहुंची यह एक्ट्रेस, साफ़-साफ दिखें...'
कान्स 2019 : बिना ब्रा के ही फेस्टिवल में पहुंची यह एक्ट्रेस, साफ़-साफ दिखें...'
Share:

हॉलीवुड के दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने कान्स में बोल्ड लुक दिखाया है. उनकी ने लुक से हर कोई हैरान भी हो गया है. ख़ास बात यह रही कि एक्ट्रेस ने जब पूरी तरह से शर्ट में दोपहर के भोजन के लिए कदम रखा वो भी बिना ब्रा के, कान फिल्म फेस्टिवल में एम्बर हर्ड ग्लैमर की एक आवश्यक खुराक ले आई. वे जिस ड्रेस में नजर आई उसमे उनके क्लीवेज साफ तौर पर देखन जा सकते हैं.

आपको बता दें कि अब उनकी यहां की कई तरह की तस्वीरें वायरल हो रही है. सभी तस्वीरों में वे फैंस को मदहोश करने का काम कर रही है. वे उस समय नजर आई जब वह इस भव्य पोशाक में फ्रांस की सड़कों पर टहल रही थीं. 33 साल की एक्वामैन स्टार दोस्तों के साथ एक आरामदायक दोपहर के भोजन के लिए बाहर निकले थे, तो यह नजारा दिख गया. 

बताया जा रहा है कि उनका यह लुक हाल ही का है. एक पूरी तरह से सरासर, लो-कट टैंक टॉप, एक cinched कमर के साथ एक बरगंडी चमड़े मैक्सी स्कर्ट और नाजुक, गोल्डन सैंडल में वे इस दौरान नज़र आईं. वहीं उनकी पोशाक को इस तथ्य से भी स्पष्ट किया गया था कि एम्बर ने पतली शर्ट के नीचे ब्रा नहीं पहनी हुई थी, भले ही आप इसके माध्यम से देख सकेंगे कि वे इस दौरान बिना ब्रा के ही नजर आई. फ़िलहाल जो भी हो उनके ये नई तस्वीरें सभी का ध्यान खींच रही है.

 

अपनी फिल्म में बॉलीवुड का तड़का चाहता है यह हॉलीवुड सुपरस्टार, इस दिन करेगा धमाका

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, प्राइवेट पार्ट नजर आए इतने बड़े

साफ़-साफ दिखें इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, आप भी हो जाएंगे दीवाने

बाथरूम में कुछ इस हाल में दिखीं यह मॉडल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -