जॉनी को देने के लिए नहीं है एम्बर के पास पैसे... लेकिन हर दिन कर रही शॉपिंग
जॉनी को देने के लिए नहीं है एम्बर के पास पैसे... लेकिन हर दिन कर रही शॉपिंग
Share:

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड का कंट्रोवर्स‍िल मानहान‍ि मामला लंबे वक़्त तक चर्चाओं में रहा है। कई हफ्तों के ट्रायल के उपरांत दोनों पार्ट‍ियों को मानहान‍ि के लिए एक-दूसरे को मुआवजा देने का निर्णय भी सुना दिया है गया था। इसमें एंबर को 116 करोड़ अपने एक्स-हसबेंड जॉनी को दिए जाने का आदेश भी जारी किया था। इस निर्णय से नाराज अभिनेत्री ने बोला है कि वे जॉनी को इतनी बड़ी रकम नहीं चुका सकती हैं। अपने इस बयान के उपरांत हाल ही में एंबर को शॉप‍िंग करते स्पॉट भी किया जा चुका है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंबर को डिस्काउंट डिपार्टमेंट स्टोर TJ Maxx में अपनी बहन Whitney Heard के साथ शॉप‍िंग करते हुए देखा जा चुका है। उनका ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल होने लग या है। खबरों का कहना है कि एंबर और उनकी बहन डिस्काउंट स्टोर में ट्रॉली भरकर कपड़े खरीदते हुए दिखाई दी।  वीड‍ियो में एंबर को ओवरसाइज व्हाइट शर्ट और ब्लू डेन‍िम में दिखाई दे रही है। उन्हें स्टोर में देखकर एक शख्स एंबर को कैमरे में रिकॉर्ड करने लगा था। जब एंबर की नजर उसपर पड़ी तब शख्स ने रिकॉर्ड‍िंग को बंद कर चुके है। एक अन्य वीड‍ियो में एंबर को फुटवियर सेक्शन में देखा गया। 

प्राइवेट जेट-लग्जरी SUV में सफर, एंबर पर उठे सवाल: खबरों का कहना है कि इस वीड‍ियो से पहले और ट्रायल के उपरांत एंबर को प्राइवेट जेट में सफर करते भी स्पॉट किया जा चुका है। उन्हें वाश‍िंगटन डीसी एयरुील्ड के बाहर प्राइवेट प्लेन से निकलकर लग्जरी SUV में बैठते देखा गया था। चूंक‍ि एंबर ने बोला था क‍ि वे जॉनी को 116 करोड़ रकम देने में असमर्थ हैं, इसल‍िए इन वीड‍ियोज के सामने आने के उपरांत लोगों ने एंबर की आर्थ‍िक स्थ‍ित‍ि पर सवाल उठाए थे।

Khloe kardashian की मुड़ी ऊँगली को देख ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल

छुट्टियां मनाने आइलैंड पहुंची किम

खुद को सेहतमंद रखने के लिए रोजाना योग करना पसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -