राहुल का मोदी सरकार पर हमला,कहा  हकीकत का गला घोंटा जा रहा है
राहुल का मोदी सरकार पर हमला,कहा हकीकत का गला घोंटा जा रहा है
Share:

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी और आरएसएस तानाशाह हिटलर की तरह कार्य कर रहे हैं. हकीकत का गला घोंटा जा रहा है. उन्होंने यह बात कर्नाटक में अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन के अवसर पर कही.

 उल्लेखनीय है कि कर्नाटक सरकार द्वारा आयोजित तीन दिवसीय बी आर अंबेडकर इंटरनेशनल कांग्रेस ऑन सोशल जस्टिस के उद्घाटन के अवसर पर राहुल ने शुक्रवार को मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार का मकसद भारतीय संविधान को तहस-नहस करना है, जो हमें अंबेडकर की ओर से दिया गया था. प्रधानमंत्री, नौकरशाही और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की ओर से लोकतांत्रिक संस्थाओं पर ‘व्यवस्थित तरीके से कब्जा’ करके भारतीय संविधान को ‘तहस-नहस’ कर रहे है. इस आयोजन में नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी, पूर्व सांसद प्रकाश अंबेडकर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और मार्टिन लूथर किंग - III भी मौजूद थे.

बता दें कि इसके पूर्व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा था कि उनकी नीतियों की वजह से कश्मीर जल रहा है. ये सरकार कश्मीर को संभाल पाने में नाकाम रही है. इन दिनों राहुल मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हो रहे हैं.

यह भी देखें

राहुल बोले, मोदी की नीतियों से जल रहा है कश्मीर

राहुल का आरोप किसानों के लिए सरकार के पास समय नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -