आईपीएल में वापसी करेगा यह क्रिकेटर, इंटरनेशनल क्रिकेट को कह चुका है अलविदा
आईपीएल में वापसी करेगा यह क्रिकेटर, इंटरनेशनल क्रिकेट को कह चुका है अलविदा
Share:

चेन्नईः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने आईपीएल के जरिए क्रिकेट में फिर से वापसी का ऐलान किया है। रायडू ने इस साल विश्व कप में नजरअंदाज करने के कारण क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। अंबाती रायडू के अनुसार वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलेंगे और वाइट बॉल क्रिकेट में वापसी करेंगे। रायडू ने एक खेल चैनल से बातचीत में कहा, 'मैं बेशक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलूंगा और इसे वाइट बॉल क्रिकेट में वापसी के विकल्प के तौर पर देख रहा हू। मेरा लक्ष्य फिलहाल अपनी फिटनेस पर ध्यान देना है।

चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा आपको ऐसा महसूस कराती हैं कि वहां आपका स्वागत किया जा रहा है। अंबाती रायडू को विश्व कप में जगह नहीं मिली थी जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करके इस पर नाराजगी जाहिर की थी. उन्हें स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था, लेकिन रिप्लेसमेंट का समय आने पर उनकी जगह पहले ऋषभ पंत और फिर मयंक अग्रवाल को विश्व कप टीम में मौका दिया गया।

इसके बाद रायडू ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। भारत के लिए 55 वनडे खेलने वाले रायडू ने 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं, जिसमें नाबाद 124 का सर्वोच्च स्कोर है. उन्होंने तीन शतक और 10 अर्द्धशतक लगाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 79.04 है. उन्होंने जो पांच T-20 पारी खेली हैं, उनमें उन्होंने 10.50 की औसत से 42 रन बनाए हैं।

कोहली और रहाणे ने मिलकर तोड़ा इन दो दिग्गजों का रिकार्ड

संजय बांगड़ बने इस आईपीएल टीम के बैटिंग कोच

टीम इंडिया ने रचा इतिहास, विदेशी जमीन पर दर्ज की सबसे बड़ी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -