वर्ल्ड कप का टिकट ना मिलने पर हैरान-परेशान है यह खिलाड़ी, इस तरह निकाली भड़ास

Apr 17 2019 11:50 AM
वर्ल्ड कप का टिकट ना मिलने पर हैरान-परेशान है यह खिलाड़ी, इस तरह निकाली भड़ास

विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है और इस टीम में ना चुने जाने पर अंबति रायडू ने निराशा भी जताई है. कुछ दिनों पहले तक रायडू को कप्तान विराट कोहली द्वारा नंबर-4 के लिए समर्थन प्राप्त था और हर किसी को उम्मीद थी कि रयूद को टीम में जगह मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

विश्व कप टीम के 15 खिलाड़ियों में अपना नाम नहीं पाने पर रायडू को निराशा हुई, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए अपनी भड़ास निकाली. अम्बाती ने अंबति रायडू ने विश्व कप के मैच देखने के लिए 'थ्री डी चश्मे का आर्डर' दे दिया क्योंकि इस महासमर के मद्देनजर चुनी गई भारतीय टीम में विजय शंकर ने 'तीनों विभागों में काबिलियत' के बूते उन्हें पछाड़ा है. 

बता दें कि रायडू ने ट्विटर पर जीभ बाहर निकली हुई इमोजी ट्वीट करने के साथ लिखा है कि, "विश्व कप देखने के लिए मैंने अभी थ्री डी चश्मे का ऑर्डर दिया है." अब उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीने पहले ही कप्तान विराट कोहली ने चौथे नंबर के स्थान के लिए उनके नाम को अहम बताया था. हालांकि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने रायडू के स्थान पर हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर को तरजीह दी. 

आज शाम होगा आईपीएल की इन दो मजबूत टीमों का आमना-सामना

विश्व कप से पहले अपने इस लक्ष्य को पाना चाहते है चहल

हार्दिक के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले कप्तान रोहित शर्मा