अंबाति रायडू ने गालियां सुनकर बनाए इतने रन
अंबाति रायडू ने गालियां सुनकर बनाए इतने रन
Share:

दिल्ली:  आईपीएल 11 ख़त्म चुका है. लेकिन उसकी चर्चाए अभी भी चल रही है. इसी कड़ी में बात कि जा रही है कुछ ऐसे प्लेयर्स की जिन्होंने नई टीम में आते ही गजब का ख़ेल दिखाया है. इन्हीं क्रिकेटरों में से एक हैं अंबाति रायडू. रायडू इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले. उन्होंने कुल 16 मैच में छह सौ से ज्यादा रन बनाए.

 

बता दें की  इससे पहले रायडू मुंबई इंडियंस के लिए करीब आठ सीजन खेले थे. अब रायडू ने अपने इस प्रदर्शन के लिए कोहली की गालियों को जिम्मेदार माना है. हरभजन सिंह के साथ एक क्रिकेट चैट शो के दौरान अंबाति रायडू ने यह खुलासा करते हुए कहा कि उनके बढिय़ा प्रदर्शन के पीछे विराट कोहली का हाथ है.  रायडू ने बताया कि वह हर साल विराट कोहली से बैट लेकर ही आईपीएल खेलते आ रहे हैं. इस साल भी आदत के मुताबिक वह कोहली के पास पहुंचे और बैट मांगने लगे.

 

चैट शो दौरान अंबाति ने क्रिकेट से जुड़े कई बातें भी साझा की इस दौरान रायडू ने बताया कि वह सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और रिकी पोंटिंग को अपना आदर्श मानते हैं. अंबाति ने बताया कि उनका क्रिकेट से कोई खास लगाव नहीं था. वह तो उनके पिता जी क्रिकेट के जबरदस्त फैन थे, ऐसे में वह चाहते थे कि मैं क्रिकेट खेलूं.

इस कारण अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं ख़ेल पाएंगे साहा

कॉमनवेल्थ की गोल्डमेडलिस्ट डोप टेस्ट में फ़ैल

T-20 वर्ल्ड XI vs WI : थोड़ी देर में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकजुट होंगे भारत समेत ये 8 देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -