सन्यास से लौटे अम्बाती रायडू, बने इस टीम के कप्तान

Sep 14 2019 06:12 PM
सन्यास से लौटे अम्बाती रायडू, बने इस टीम के कप्तान

हैदराबाद: वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में न चुने जाने के बाद आनन-फानन में संन्यास लेने वाले अंबाती रायडू ने दो हफ्ते पूर्व संन्यास से वापसी की थी और अब उन्हें आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए हैदराबाद टीम का कप्तान बनाया गया है. वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, रायडू को अक्षत रेड्डी की जगह टीम की बागडौर सौंपी गई है.

बी. संदीप को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है. हैदराबाद के चयनकर्ता नियोल द्रविड़ ने प्रेस वालों से बात करते हुए बताया है कि, "रायडू में अभी पांच वर्ष की क्रिकेट बाकी है." आपको बता दें कि रायडू ने अपने अन्तर्राष्ट्रीय करियर में 55 एक दिवसीय और 6 टी 20 मुकाबले खेले हैं. रायडू के नाम वन डे में 3 शतक और 10 अर्धशतक के साथ 1694 रन दर्ज हैं, अब वे विजय हजारे ट्रॉफी में हैदराबाद की तरफ से खेलते नज़र आएँगे.  बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी इस महीने के अंत में शुरू हो रही है.

टीम : अंबाती रायडू (कप्तान), बी. संदीप (उप-कप्तान), पी. अक्षत रेड्डी, तन्मय अग्रवाल, ठाकुर तिलक वर्मा, रोहित रायडू, सीवी मिलिंद, मेहेदी हसन, साकेत साई राम, मोहम्मद सिराज, मिक्कल जायसवाल, जे. मल्लिकार्जुन (विकेटकीपर), कार्तिकेय काक, टी. रवि तेजा, अजय देव गौड़.

वियतनाम ओपन: इस बैडमिंटन स्टार ने बनाई क्वॉर्टर फाइनल में जगह

आज ही के दिन टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार इस खिलाड़ी ने संभाली थी कमान

U19 Asia Cup 2019 Final: टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक, महज इतने रनों पर हुई ढ़ेर