इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन
इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन
Share:

आप सभी को बता दें कि साऊथ फिल्मों के अभिनेता और नेता एमएच अंबरिश की हार्ट अटैक होने की वजह से निधन हो गया है और इससे सभी लोग शोक में डूबे हैं. अंबरिश पिछले दिनों से काफी बीमार चल रहे थे और अब वह इस दुनिया में नहीं रहे हैं. 66 साल की उम्र में अंबरिश ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सांस की दिक्कत के चलते अंबरिश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आप सभी को बता दें कि 29 मई 1952 को जन्म लेने वाले अंबरीश ने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

एमएच अंबरिश की मौत पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमार स्वामी ने गहरा शोक जताया है इसी के साथ साऊथ के कई स्टार्स ने भी इस पर दुःख जयते है. फेमस एक्टर रजनीकांत ने भी अंबरिश की मौत गहरा दुख जताया है और तेलगु सुपरस्टार अलु अर्जुन ने ट्वीट कर अंबरिश की मौत पर दुख जताते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. वहीं एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार ने अंबरिश की मौत पर उनकी एक फोटो शेयर करते हुए उनको श्रद्धांजली अर्पित की है और तमिल एक्टर और कांग्रेस नेता खूशबु सुंदर ने अपने ट्वीट पर लिखा कि अंबरिश सर हमेशा हमारे दिल में है और उनके बिना हम अधूरे है.

इसी के साथ एक्टर लक्ष्मी राई ने भी ट्वीटर पर लिखा की उनकी फिल्मों को देखते हुए वह बडे हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने उनकी मौत पर आश्चर्य जातते हुए श्रद्धांजली आर्पित की है. आप सभी को बता दें कि अंबरिश की मौत से सभी गहरे सदमे में पहुँच चुके हैं.

'बाजार' के बाद 'अंधाधुन' के डायरेक्टर के साथ काम करने जा रहे है सैफ

2.0 Song : एक बार फिर 'तू ही रे'मचाने वाला है धमाल, देखें वीडियो

शादी के बाद रणवीर ने फिर दिखाया अपना अतरंगी रूप, ऐसे कपड़ो में आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -