अंबानी की होली पार्टी में कैटरीना को रंग लगाते दिखे विक्की, अफेयर पर लगी मुहर!
अंबानी की होली पार्टी में कैटरीना को रंग लगाते दिखे विक्की, अफेयर पर लगी मुहर!
Share:

होली का जश्न सभी के लिए ख़ास होता है और होली इस साल 10 मार्च को है। ऐसे में आप जानते ही होंगे हर साल होली के मौके पर अंबानी के घर शानदार तरीके से पार्टी का आयोजन किया जाता है जो इस बार भी हुआ है। जी दरअसल बीती रात को उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया और सभी धूम मचाते नजर आए। इस दौरान होली मिलन पार्टी में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ शामिल हुईं और दोनों ने जमकर होली खेली।

वहीं उनके अलावा जैकलीन फर्नांडिस, राजकुमार राव और डायना पेंटी समेत दूसरे सितारे नजर आए लेकिन इन सभी के बीच बी टाउन के दो सितारों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया। जी हाँ, काफी समय से खबरें आ रहीं थीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच कुछ खिचड़ी पाक रही है और अब पार्टी के अंदर की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमे विक्की कौशल, कैटरीना को रंग लगाते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों होली के रंग में पूरी तरह डूबे दिखे और दोनों एक दूजे पर रंग लगाते नजर आए। वहीं अंबानी की पार्टी में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लगभग साथ में पहुंचे और दोनों साथ में डांस करते हुए भी दिखे। इसी के साथ विक्की और कैटरीना के बीच तस्वीरों में दिखाई दी नजदीकियां उनके अफेयर की खबरों को और हवा देती दिखाई दे रही है।

दूसरी बेटी के जन्म के बाद इस गंभीर बीमारी का शिकार हो गईं थीं ईशा देओल

फिल्म छलांग के स्टार राजकुमार राव और नुसरत भरुचा ने दी छात्रों को शुभकामनाएं

ये होली सांग हुआ था 4 दिन में शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -