शादी से पहले अंबानी परिवार ने करावाया रॉयल फोटोशूट
शादी से पहले अंबानी परिवार ने करावाया रॉयल फोटोशूट
Share:

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी कर ली है. इस रॉयल शादी पर दुनियाभर के लोगों की नजरें टिकी हुई थी. दोनों की शादी गुजराती परंपरा से हुई. आकाश और श्लोका की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें श्लोका मेहता जाने-माने हीरा कारोबारी रसेल अरुण भाई मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. हाल ही में आकाश और श्लोका के विवाह से पहले की तस्वीरें सामने आई है.

हाल ही में अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो शादी से पहले की है. इन तस्वीरों को मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसांची ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दी हैं. फोटोज में आकाश अंबानी की पूरा परिवार नजर आ रहा है. सभी लोग रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं आकाश अंबानी और बहन ईशा अंबानी ने शानदार पोज़ दिया है. इसके अलावा दोनों ने अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ भी फोटो क्लिक करवाई है.

कुछ तस्वीर में नीता अंबानी भी नजर आई जो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें आकाश और श्लोका की शादी का फंक्शन 3 दिन तक चला. अंतिम दिन यानी 11 मार्च को कपल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था. इस फंक्शन में तमाम क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. अंबानी और मेहता परिवार ने जियो वर्ल्ड सेंटर में "अन्न सेवा कार्यक्रम" आयोजित किया जो कि 6 मार्च से 13 मार्च तक चलेगा. इस कार्यक्रम में अंबानी और मेहता परिवार द्वारा रोजाना 2000 बच्चों को खाना खिलाया जाएगा.

आयुष्मान खुराना पड़े मुसीबत में, हाई कोर्ट में हुआ केस दर्ज

ग्रैंड रिसेप्शन में आकाश अंबानी और श्लोका ने पहने मैचिंग ऑउटफिट

तो क्या अब सलमान के साथ रोमांस करेंगी आलिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -