कुछ इस तरह हुआ अम्बानी परिवार में बाप्पा का स्वागत, देखें घर की अनदेखी वीडियो

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी के घर हर त्यौहार को बेहद ही धूम धाम से मनाया जाता है. ऐसे ही इस बार भी गणेश चतुर्थी का पर्व उन्होंने बेहद ही जोरों शोरों से मनाया है. वैसे आप जानते ही हैं अम्बानी परिवार का घर भी दुनिया के सबसे महंगे घरों में शामिल है. मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया एक महल से कम नहीं है और यह दुनिया का सबसे महंगा निजी घर है. इसी घर में उन्होंने गणपति बाप्पा का स्वागत किया जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. 

आपको बता दें, इन सेलेब्स में शिल्पा शेट्टी, सनी लियोनी, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, सोनाली बेंद्रे, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय जैसे कई स्टार्स शामिल रहे. इसी के साथ अम्बानी परिवार के घर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां उन्होंने बह ही धूम धाम से बाप्पा का स्वागत किया और इस दिन को मनाया. इसके साथ ही कई तस्वीरें भी हैं जो वायरल की जा रही हैं. उनके अम्बानी परिवार के लोग दिखाई दे रहे हैं वहीं अन्य तस्वीरों में बॉलीवुड के सेलेब्स दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें उनके घर का वीडियो जिसे आपने भी कभी नहीं देखा होगा. 

 

इसके अलावा उनके घर की बात करें तो आप जानते ही हैं, यह घर मुंबई की ऑफ पेडर रोड पर बना हुआ है. बताया जाता है कि 27 मंजिला इस घर की कीमत 2 बिलियन डॉलर के करीब है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एंटीलिया में काम करने के लिये 600 कर्मचारियों की जरूरत होती है तो करीब 600 लोगों का स्टाफ दिन-रात इस घर की रखरखाव में रहता है और इसी में रहता है. इस विशालकाय ‘एंटीलिया’ घर के छह मंजिलों पर केवल पार्किंग और गैरेज है. अटलांटिक महासागर के एक पौराणिक द्वीप के नाम पर इसका नाम एंटीलिया रखा गया है.

अंबानी परिवार में इस तरह मना गणेशोत्सव, ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए सेलेब्स

गणपति बप्पा के आगमन के लिए इस तरह सजा है मुकेश अंबानी का घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -