पीपीई किट पहनकर अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक भरी कार छोड़ गया था संदिग्ध
पीपीई किट पहनकर अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक भरी कार छोड़ गया था संदिग्ध
Share:

मुंबई: प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिनों एक विस्फोटक से भरी कार मिली थी। इस घटना को लेकर जांच काफी समय से जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना की जांच नेशनल इंवेस्टिगेटिंग एजेंसी (NIA) कर रही है। अब इस मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है जो दो गाड़ियां अंबानी के घर के बाहर आई थीं, उनमें से एक स्कॉर्पियो गाड़ी थी जिसमें विस्फोटक भरा था। उस गाड़ी को अंबानी के घर के बाहर छोड़ कर गाड़ी में बैठा शख्स दूसरी गाड़ी से निकल गया था। जो दूसरी गाड़ी थी वह सफेद रंग की इनोवा कार थी। अब सामने आने वाली जानकारी में यह बात निकलकर आई है कि यह इनोवा गाड़ी घटनास्थल पर दूसरी बार भी आकर गुजरी थी।

जी हाँ और इनोवा गाड़ी के ड्राइवर ने अपनी पहचान छुपाने के लिए पीपीई किट का इस्तेमाल किया था। कहा जा रहा है यही कारण है कि, 'सीसीटीवी फुटेज में कार चालक का चेहरा नहीं दिख पाया।' जी दरअसल यह इनोवा गाड़ी मुंबई में दो बार आई और दोनों ही बार यह मुकेश अंबानी के घर के बाहर से गुजरी थी। अब ऐसा कहा जा रहा है कि यह जो नई जानकारी निकलकर सामने आई है यह जांच को आगे बढ़ाने में अहम साबित हो सकती है। वैसे अब यह देखना होगा कि जांच में क्या निकलकर सामने आता है।।?

यह मामला बीते 25 फरवरी का है जब प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर रात एक बजे विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियों कार खड़ी पाई गई थी। उसके बाद खबर आई कि जैश-उल-हिंद नाम के आतंकी संगठन ने यह काम किया है। इस दौरान फिरौती की मांग वाला एक धमकी भरा खत भी मिला था। उसी के कुछ समय बाद जैश-उल-हिंद ने एक मेल करके इस संबंध में अपना किसी भी तरह का हाथ होने से इंकार कर दिया। अब इस मामले में जांच जारी है।

एक ही लड़की के प्यार में थे दो भाई, फिर कर ली खुदकुशी

'200 सालों के इतिहास को बदनाम कर रही आलिया की फिल्म...', कांग्रेस MLA ने की नाम बदलने की मांग

आधी रात में मुंबई की सड़कों पर मस्ती करते नजर आई निया शर्मा, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -