अम्बानी की पार्टी में चमके सितारे, किंग खान ने बनाई शाम
अम्बानी की पार्टी में चमके सितारे, किंग खान ने बनाई शाम
Share:

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश और नीता अंबानी ने हाल ही में मुंबई स्थित अपने बंगले पर एक पार्टी आयोजित किया. इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. सितारों की फेहरिस्त में रितिक रोशन, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा सहित रणबीर कपूर भी नजर आए. मगर एक हस्ती इस पार्टी में एब्सेंट थी, वो हैं कटरीना कैफ. इस पार्टी में कटरीना की गैरमौजूदगी सुर्खियों में बनी हुई थी.

बीते दिनों आकाश अंबानी की पार्टी में कटरीना कैफ भी पहुंची थीं, जहां दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. इसके बाद से ही चर्चा चल पड़ी थी कि दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं. मगर जब कैट इस पार्टी में नहीं पहुंची तो चर्चा ने ज़ोर पकड़ लिया कि अंबानी की दिवाली पार्टी में तो आकाश और कटरीना साथ नजर आए थे.

वैसे इस पार्टी में रणबीर कपूर के साथ ही ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी पहुंचे थे. फराह खान, सोफी चौधरी जैसे नाम भी इस पार्टी में पहुंचे थे. ऐसे में कटरीना कैफ की गैरमौजूदगी चर्चा का केंद्र बनी रही. फिल्मी गलियारों में चर्चा हो रही है कि कटरीना कैफ ने रणबीर और उनके परिवार का सामना न करने के उद्देश्य से यह कदम उठाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम

राष्ट्रपति भवन में होगा ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ की स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -