अमेज़न ला रहा है सबसे बड़ा सेल, जानिए होगा क्या खास?
अमेज़न ला रहा है सबसे बड़ा सेल, जानिए होगा क्या खास?
Share:

अमेज़न एनुअल प्राइम डे इवेंट का आयोजन जुलाई के आखिर में किया जाएगा। 26 तथा 27 जुलाई को प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा। भारत में प्राइम की ये 5वीं वर्षगांठ है, ऐसे में दो दिन के इस प्रोग्राम का आरम्भ 26 जुलाई से होगा जहां कस्टमर्स को कई शानदार डील्स मिलेंगे। इस डील में उपयोगकर्ता स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन, फर्निचर तथा आवश्यकता की चीजों को बंपर डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे।

अमेज़न ने बताया है कि, वो इस प्राइम डे के दिन छोटे तथा मध्यम व्यापार को बाउंस बैक करने का अवसर देगा। क्योंकि कोरोना की वजह से सभी को हानि झेलना पड़ी है। इस महामारी की वजह से लाखों सेलर्स, मैन्युफैक्चर्र, स्टार्टअप तथा ब्रैंड्स को घाटा हुआ हैं। इसमें लोकल दुकानें भी सम्मिलित हैं। अमेज़न ने आगे बताया कि प्राइम डे के दिन उपयोगकर्ताओं को अलग अलग प्रोडक्ट्स पर छूट प्राप्त होगी जिसमें ब्यूटी, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम डिकॉर तथा दूसरे कैटेगरी सम्मिलित होंगे। 

साथ ही कंपनी ने ये भी बताया कि प्राइम डे के दिन तक लाखों SMBs अमेज़न पर विशेष डील का आरम्भ करेंगे जिसका लाभ आज से लेकर जुलाई 24 तक उठाया जा सकता है। कस्टमर यहां कई लाखों प्रोडक्ट्स में अपने मन पसंदीदा का चुनाव कर सकते हैं तथा 10 प्रतिशत का कैशबैक भी पा सकते हैं। अमेज़न इंडिया के कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल ने बताया कि हम इस प्राइम डे को लाखों SMB सेलर्स को डेडिकेट करना चाहते हैं। इस कठिन समय में हम पूरी तरह उनका साथ देना चाहते हैं। हम यहां प्राइम मेंबर्स को भी दो दिनों के चलते बेहतरीन डील पाने का अवसर देना चाहते हैं।

Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए का तोहफा, सिर्फ वेबसाइट और ऐप में जाकर करना होगा ये काम...

व्हाट्सऐप ने दिल्ली HC को कहा- हमने अपनी इच्छा से नई पॉलिसी पर लगाई पाबंदी...

भारतीय वैक्सीन कोवैक्सीन के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, WHO ने दिया ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -