Amazon के साथ करें बिजनेस, कंपनी देगी 7 लाख रु

Amazon के साथ करें बिजनेस, कंपनी देगी 7 लाख रु

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) से दुनिया की सबसे बड़ी है ये तो आप भलीभांति जानते होंगे अमेजन के ग्लोबल और लोकल दोनों स्टोर से भारत में भी ऑनलाइन सामान खरीदा जा सकता है. वहीं अब अमेजन ने अपने साथ काम करने का मौका दिया है और खास बात यह है कि कंपनी खुद आपको 7 लाख रुपये देगी. दरअसल कंपनी अपनी डिलीवरी सेवा को और मजबूत बनाना चाहती है. इसके लिए अमेजन ने अपने कर्मचारियों के सामने एक प्रस्ताव रखा है और कहा है कि उसके साथ बिजनेस करें कर्मचारी नौकरी छोड़कर जो बारे मे विस्तार से हम आपको जानकारी देने जा रहे है.

Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

अपने एक बयान में कंपनी ने कहा है कि उसके साथ डिलीवरी बिजनेस करने वालों को वह आर्थिक रूप से मदद भी करेगी. अमेजन ने कहा है कि उसके साथ कारोबार के लिए जुड़ने वाले कर्मचारियों को 7 लाख रुपये तक की मदद करेगी. इसके अलावा वह उन कर्मचारियों को तीन महीने का वेतन भी देगी.अमेजन ने कहा है कि यह ऑफर कंपनी में काम कर रहे फुल टाइम और पार्ट टाइम दोनों प्रकार के कर्मचारियों के लिए है. दरअसल प्राइम मेंबर की डिलीवरी टाइम को 2 दिन से घटाकर 1 दिन करने की तैयारी में अमेजन कंपनी है.

Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेजन सामान की डिलीवरी के लिए फिलहाल पोस्ट ऑफिस, कुरियर और अन्य कंपनियों की मदद लेती है. कंपनी की प्लानिंग डिलीवरी के लिए पूरी तरह से खुद पर निर्भर होने की है. गौरतलब है कि पिछले साल जून में अमेजन के ग्लोबल डिलिवरी सर्विसेज के वाइस प्रेजिडेंट जॉन फेल्टन ने कहा था कि 200 डिलिवरी बेस तैयार कंपनी के पास हो चुके हैं.

OnePlus 7 Pro दमदार फीचर की वजह से, भारत में होगा 'गेम चेंजर'

Oneplus bullets wireless2 हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

आज से Google Pixel 3a और 3a XL पर सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट