आने वाले दिनों में 50 हज़ार लोगों को नौकरी देगी Amazon, इस तरह करें रजिस्ट्रेशन
आने वाले दिनों में 50 हज़ार लोगों को नौकरी देगी Amazon, इस तरह करें रजिस्ट्रेशन
Share:

नई दिल्ली: विश्व की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी एमेजॉन (Amazon) आने वाले दिनों में बंपर नौकरियों देने वाली है. Amazon अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कॉर्पोरेट और प्रौद्योगिकी भूमिकाओं के लिए 55,000 लोगों को नियुक्त करने का प्लान बना रही है. Amazon चीफ एग्जीक्यूटिव एंडी जेसी ने मीडिया को इस संबंध में जानकारी दी है. जेसी ने बताया कि Amazon का एनुअल जॉब फेयर 16 सितंबर से आरंभ हो रहा है.

Amazon 55,000 से अधिक नौकरियों में से 40,000 से अधिक अमेरिका में भर्ती करेगी. जबकि बाकी भारत, जर्मनी और जापान जैसे मुल्कों में अपने जॉब फेयर Amazon करियर डे के माध्यम से भर्ती होगी. ये 30 जून तक Google के कुल कर्मचारियों की तादाद के एक तिहाई से अधिक के बराबर है और Facebook की संख्या के आसपास है. जेसी ने कहा, ‘करियर डे’ https://www.amazoncareerday.com काफी सामयिक और उपयोगी है. कंपनी ने कहा कि नई नियुक्तियां एमेजॉन के टेक्निकल और कॉर्पोरेट कर्मचारियों में 20 फीसदी की वृद्धि का प्रतिनिधित्व करेंगी, जो वर्तमान में वैश्विक स्तर पर तक़रीबन 275,000 हैं.

बता दें कि Amazon Career Day गुरुवार, 16 सितंबर, 2021 को सुबह 10 बजे आरंभ होगा. कंपनी का कहना है कि यह इंटरऐक्टिव एक्पीरियंस सभी नौकरी चाहने वालों के लिए है. आपका अनुभव का स्तर, प्रोफेशनल फील्ड या बैकग्राउंड की परवाह किए बगैर, चाहे आप Amazon या अन्य जगहों पर काम करने में दिलचस्पी रखते हों. एमेजॉन करियर डे में हिस्सा लेने के लिए आपको पंजीकरण करना होगा. सबसे पहले https://www.amazoncareerday.com पर जाएं. यहां अपने देश को सेलेक्ट करें. इसके बाद ‘Register Now’ पर क्लिक करें और आगे अपनी जानकारियों के साथ फॉर्म भरें.

AXIS बैंक पर RBI ने लगाया 25 लाख का जुर्माना, बताई ये बड़ी वजह

पेट्रोल-डीजल के दामों में आई गिरावट, जानिए आज का भाव

अब बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी पर लगाया फ्रॉड का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -