राज ठाकरे और MNS नेताओं के खिलाफ केस वापस लेगी अमेज़न, कोर्ट में दी जगह
राज ठाकरे और MNS नेताओं के खिलाफ केस वापस लेगी अमेज़न, कोर्ट में दी जगह
Share:

मुंबई: ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी अमेजन ने आज मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे और पार्टी नेता अखिल चित्रे के खिलाफ दर्ज केस वापस लेने के लिए दिंडोशी कोर्ट में आवेदन दिया है. अमेजन ने MNS की तरफ से उन पर हमलों को लेकर आशंका जताई थी जो मार्केटिंग कंपनी से उनके अपने ऐप पर मराठी भाषा का विकल्प देने की मांग कर रहे थे.

अमेजन ने महाराष्ट्र में MNS के खिलाफ कई सिविल और आपराधिक केस दाखिल कराए थे. मुंबई की दिंडोशी अदालत अमेजन की तरफ  से दाखिल दीवानी मामले की सुनवाई कर रही है, जहां अदालत ने पेश होने के लिए राज ठाकरे को समन जारी किया था. किन्तु ठाकरे अदालत नहीं गए. MNS के अनुसार, पिछले कुछ दिनों में अमेजन और MNS के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है. चित्रे ने दावा किया कि अमेजन ने इन मामलों को वापस लेने को लेकर सहमति जाहिर की थी. हालांकि चित्रे के मुताबिक, वे उनके और अमेजन के बीच हुए समझौते की जानकारी का खुलासा नहीं कर सकते. कुछ समय में अमेजन द्वारा दायर अर्जी पर अदालत सुनवाई करने वाला है.

इससे पहले पिछले महीने अमेजन और MNS के बीच मुंबई में एक मीटिंग हुई. लगभग 20 मिनट चली बैठक में अमेजन इंडिया की तरफ से उनकी लीगल टीम ने भी हिस्सा लिया.  

सेंसेक्स-निफ्टी में आई भारी गिरावट, ये स्टॉक्स रहे टॉप गेनर

न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ

29 दिन बाद अचानक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -