अमेज़न जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर जोड़ेगा मराठी भाषा

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने शनिवार को कहा कि उसने अपने प्लेटफॉर्म में मराठी भाषा को जोड़ने के लिए काम शुरू कर दिया है। अमेज़न पहले से ही अपनी ई-कॉमर्स साइट हिंदी और कुछ अन्य भारतीय भाषाओं में अंग्रेजी के अलावा प्रदान करता है। उपयोगकर्ता ई-कॉमर्स वेबसाइट की भाषा को खोज पट्टी के बगल में भारतीय ध्वज पर क्लिक करके बदल सकता है।

अमेज़न जानकारी साझा करने के लिए ट्विटर पर ले गया। ट्वीट में लिखा है, “हम मराठी सहित भारतीय भाषाओं में अमेज़ॅन ऑनलाइन खरीदारी के अनुभव को सक्षम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जल्द ही मराठी खरीदारी का अनुभव और विक्रेता पंजीकरण शुरू करने के लिए काम शुरू हो गया है। हम बढ़े हुए ग्राहक और विक्रेता अनुभव के लिए और अधिक भाषाएँ जोड़ना जारी रखेंगे। ”

इस बीच, महाराष्ट्र में 8 से 10 महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ शुक्रवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई, जिन्होंने पुणे में अमेज़ॅन के गोदाम में तोड़फोड़ की। मनसे कार्यकर्ताओं ने पुणे के कोंढवा में अमेजन के एक गोदाम को कथित तौर पर राज ठाकरे को मुंबई की एक अदालत द्वारा भेजे गए नोटिस के आधार पर बर्खास्त कर दिया, जिसमें उन्हें 5 जनवरी को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मराठी भाषा को जोड़ने के विवाद पर अदालत में उपस्थित होने के लिए कहा।

राहुल गांधी पर बरसे जेपी नड्डा, पुराना वीडियो साझा कर बोले- ये क्या जादू हो रहा है राहुल?

क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी के शूट पर लौटी आलिया भट्ट, शेयर की ये तस्वीर

तो इस बात के लिए रेमो की वाइफ ने दिया था सलमान का धन्यवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -