अमेज़ॉन ला रहा 'द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल

नई दिल्ली : हालाँकि दीवाली का त्यौहार अभी दूर है लेकिन ई-कॉमर्स साइटों पर सेल शुरू हो गई है .सेल की शुरुआत में सबसे पहले बाजी मारते हुए ऐमजॉन ने दशहरे के करीब दीवाली धमाका ऑफर देते हुए 'द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' नाम से सेल की शुरुआती की है जो 1-5 अक्टूबर के बीच ग्राहकों के लिए जारी रहेगी.

यहां यह बता दें कि इस धंधे में एमेजॉन अकेली नही है. देसी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट और स्नैपडील भी 2 अक्टूबर से अलग-अलग नामों से सेल शुरू करने वाली हैं. फ्लिपकॉर्ट 'बिग बिलियन डेज' तो स्नैपडील 'अनबॉक्स दिवाली' नाम से दीवाली धमाका पेश करेंगे. फ्लिपकॉर्ट और स्नैपडील की सेल 2 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक चलेगी.

इस बार एमेजॉन ने बड़ी छूट देने का दावा किया है. मोबाईल , टीवी , कैमरे सहित अन्य कई इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर भारी छूट पा सकते हैं.कम्पनी डेबिट-क्रेडिट कार्ड पर दस फीसदी कैशबैक का ऑफर भी दे रही है.लेकिन इसके लिए न्यूनतम 6 हजार से अधिक की खरीदी जरुरी है.अधिकतम 1,500 रुपये तक कैशबैक ऐमजॉन गिफ्ट कार्ड पर उपलब्ध है.

इसके अलावा दीवाली त्यौहार पर करीब 4 करोड़ रुपये का पुरस्कार भी देगा. 200 लकी विजेता ऐमजॉन के खर्चे पर दुबई की यात्रा पर जाएंगे. वहीँ 10 लकी विजेताओं को सेवरले गाड़ी उपहार के तौर पर मिलेगी. एक भाग्यशाली विजेता को बेंगलुरू में 2 बीएचके का फ्लैट उपहार में मिलेगा.

1 अक्टूबर से शुरू हो रही है अमेज़न की फेस्टिवल सेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -