Amazon summer sale में फैशन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट, ये है ऑफर
Amazon summer sale में फैशन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट, ये है ऑफर
Share:

कल से Summer Sale Live Amazon India पर हो गया है. 4 मई से लेकर 7 मई के बीच यह सेल आयोजित होनी वाली है. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स के अलावा कई फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Amazon Summer Sale कल दिन के 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव किया गया था. आज से यह सभी यूजर्स के लिए लाइव हो गया है. Prime मेंबर्स के लिए इस सेल में दी जा रही किसी भी डील का अर्ली एक्सेस मिलेगा. एक्सचेंज ऑफर्स, बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर इस सेल में आपको डिस्काउंट के अलावा  किया जा रहा है. सेल के विषय मे पूरी जानकारी विस्तार से आगे पढ़ें

घर बैठे डाउनलोड करें पैन कार्ड, ये होगा तरीका

फैशन प्रोडक्ट्स पर Amazon Summer Sale में मिलने वाले डील्स की अगर बात करें तो इसमें बच्चों से लेकर बड़ों तक के फैशन प्रोडक्ट्स को 80 फीसद तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. T-shirt को आप Rs 299 की शुरुआती कीमत में, शूज को आप Rs 499 की शुरुआती कीमत में जबकि घड़ी को आप Rs 399 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. पेमेंट ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को नो कॉस्ट EMI का ऑफर के अलावा क्रेडिट कार्ड पर  Rs 3,000 से ज्यादा की खरीदारी करने पर दिया जा रहा है.

भारत में इस जगह पर लगा 14 दिनों के लिए एंटरटेनिंग एक्टिविटी पर बैन

अगर हम स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स की बात करें तो इसमें One Plus, Nokia, Samsung जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड्स पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. हाल ही में लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Redmi 6 Pro के साथ ही OnePlus 6T जैसे प्रीमियम डिवाइस पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. एक्सेसरीज की बात करें तो आप Rs 99 की शुरुआती कीमत में इस सेल में स्मार्टफोन के केस को खरीद सकते हैं.

कूलर वाटर पंप रिपेयर करना है आसान, इन तरीकों का कीजिए इस्तेमाल

Youtube के ये फीचर वीडियो देखने मे करेंगे मदद

टिम कुक को लेकर नया बयान आया सामने, देश में जल्द खुलेगे ब्रांडेड स्टोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -