Amazon Summer Sale Live : इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Amazon Summer Sale Live : इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

आज से Summer Sale Live Amazon India पर हो गई है. 4 मई से लेकर 7 मई के बीच यह सेल आयोजित कि जाने वाली है. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स के अलावा कई फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Amazon Summer Sale कल दिन के 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव किया गया था. आज से यह सभी यूजर्स के लिए लाइव हो गया है. Prime मेंबर्स के लिए इस सेल में दी जा रही किसी भी डील का अर्ली एक्सेस मिलेगा. एक्सचेंज ऑफर्स, बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट ईएमआई इस सेल में आपको डिस्काउंट के अलावा ऑफर  किए जा रहे है.

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

फैशन प्रोडक्ट्स पर Amazon Summer Sale में मिलने वाले डील्स के बारे मे बात करें तो इसमें बच्चों से लेकर बड़ों तक के फैशन प्रोडक्ट्स को 80 फीसद तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. T-shirt को आप Rs 299 की शुरुआती कीमत में, शूज को आप Rs 499 की शुरुआती कीमत में जबकि घड़ी को आप Rs 399 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. पेमेंट ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को क्रेडिट कार्ड से नो कॉस्ट EMI का ऑफर Rs 3,000 से ज्यादा की खरीदारी करने पर दिया जा रहा है.

Honor 20 Pro हो सकता है लॉन्च, पंच होल डिस्प्ले होगी खासियत

कंपनी द्वारा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर Amazon Summer Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें लैपटॉप, गेमिंग एक्सेसरीज और DSLR कैमरा पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. लैपटॉप की बात करें तो ASUS Celeron Win10 को आप Rs 16,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. Dell i3 8th gen Ubuntu को आप RS 27,990 की कीमत में और Dell i3 Win 10 + MS Office को आप Rs 28,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. गेमर्स के लिए गेमिंग एक्सेसरीज Rs 399 की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है. इसके अलावा DSLR कैमरा पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Rs 1,081 की EMI पर ग्राहक DSLR कैमरा खरीदने का मौका उपलब्ध कराया जा रहा है.

Avenger Street 160 हुई लॉन्च, ये है नया प्राइस

Vodafone दे रहा 20,498 रु का बेनिफिट, Airtel को मिल रही चुनौती

Airtel Vs Jio Vs Vodafone में किसका मंथली प्लान है दमदार, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -