Amazon ने बंद किया भारत में ios एप
Amazon ने बंद किया भारत में ios एप
Share:

अमेजन इंडिया ने अपने आईओएस एप को भारत में आखिरकार बंद कर दिया है। इसके साथ ही आईफोन यूजर्स अब अमेजन का पहले वाला मोबाइल एप उपयोग  नहीं कर सकते है । अमेजन एप खोलने पर ग्राहकों को वेबसाइट उपयोग करने या फिर नया एप डाउनलोड करने का नोटिफिकेशन मिल रहा है। अमेजन के आईओएस के लिए नए एप का नाम Amazon India - Shop and Pay हो गया है। 

अब आईओएस यूजर्स को यही एप उपयोग करना होगा या फिर वेबसाइट से ही काम चलाना होगा। वहीं अमेजन इंडिया पिछले कई महीनों से हर बार एप को ओपन करने पर अपडेट का नोटिफिकेशन दिखाता था, हालाँकि वास्तव में एप अपडेट होता ही नहीं था। इसके साथ ही अमेजन के नए एप में यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (UPI) QR कोड का सपोर्ट दिया गया है। इसके लिए ग्राहकों को अमेजन पे यूपीआई में साइनअप करना होगा।

यदि आपके आईफोन में पहले से अमेजन का एप है तो आप उसे उपयोग नहीं कर सकते। एप को ओपन करने पर अमेजन इंडिया की साइट अपने आप ब्राउजर में खुल रही है। ऐसे में आप अमेजन का पुराना एप एक्सेस नहीं कर सकते। इसके साथ ही  पुराने एप में कंपनी Support for this app will stop soon नोटिफिकेशन भी दे रही है। वहीं कंपनी ने कहा है कि नए एप में भी यूजर्स की शॉपिंग हिस्ट्री, अमेजन पे बैलेंस और बिलिंग एड्रेस मौजूद रहेगा। अमेजन ने पुराने एप को बंद करने के पीछे का कारण नहीं बताया है।

गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद ये 17 एप्स दे सकते है धोखा

स्मार्टफोन से भी पतली हो सकती है OnePlus TV

यह मोबाइल गेम जो भारतीय फिल्मों पर हैं आधारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -