अमेजन ने ' अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ' की शुरुआत में की बंपर सेल
अमेजन ने ' अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ' की शुरुआत में की बंपर सेल
Share:

अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल को यह कहते हुए ठोस प्रतिक्रिया मिली कि बिक्री के पहले 48 घंटे अमेज़न इंडिया के लिए बेचे गए मूल्य और इकाइयों के मामले में सबसे बड़े थे। अमेज़न इंडिया ने रविवार को कहा कि उसके 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' की बिक्री के पहले 48 घंटों के दौरान उसके प्लेटफॉर्म पर 1.1 लाख से अधिक विक्रेताओं के ऑर्डर मिले।

बिक्री के बारे में जानकारी साझा करते हुए, अमेज़न इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने बताया "ये 48 घंटे अपने साल के इतिहास में अमेज़ॅन के लिए सबसे बड़े थे। हमने अपने अमेज़न विक्रेताओं के लिए बिक्री के लिए एक बिल्डअप बनाया था. 1.1 लाख से अधिक विक्रेताओं ने आदेश प्राप्त किए। और उनमें से 66% छोटे शहरों से आए थे। तिवारी ने यह भी कहा कि अमेज़ॅन छोटे शहरों से सकारात्मक हो गया। उन्होंने कहा, "अमेज़न इंडिया, जिसके प्लेटफ़ॉर्म पर 6.5 लाख से अधिक विक्रेता हैं, ने 91 के साथ नए ग्राहकों में अपना सबसे बड़ा स्पाइक दर्ज किया। उनमें से% छोटे शहरों (महानगरों और शीर्ष 40 शहरों से परे) से आ रहे हैं। लगभग 66% नए प्रधानमंत्री साइन-अप तवांग और चांगलांग (अरुणाचल प्रदेश), मोकोकचुंग (नागालैंड), बारां (राजस्थान), पुदुक्कोट्टई जैसे छोटे शहरों से भी थे। (तमिलनाडु), ऊना (हिमाचल प्रदेश) और जौनपुर (उत्तर प्रदेश)।

अमेजन का 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' 17 अक्टूबर को शुरू हो चुका है और त्योहारी सीजन के साथ संयोग से करीब एक महीने तक चलेगा। अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों को 16 अक्टूबर से बिक्री के लिए जल्दी पहुंच प्रदान की गई थी। विशेषज्ञों के अनुसार, भारत में ई-कॉमर्स में उछाल लाने वाले कुछ प्रमुख कारकों में भारत के ग्राहकों के बाद कोविद द्वारा एक विशाल ऑनलाइन गोद लेना, वीडियो और व्हाट्सएप के नेतृत्व में नए शॉपिंग मॉडल का उदय और भौतिक संगठित खुदरा क्षेत्र में कुछ हिस्सेदारी शामिल है।

' क्वीन ऑफ टेक्नीकलर ' rhonda fleming का हुआ निधन

ओला पुणे में स्थापित करेगा नया टेक सेंटर

चाँद पर नोकिया! नासा का चन्द्रमा पर 4 जी नेटवर्क तैनात करने का कंपनी ने जीता अनुबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -