अमेजन महासेल : आज अंतिम दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही महाछूट
अमेजन महासेल : आज अंतिम दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही महाछूट
Share:

24 अक्टूबर को शुरू हुई फ्लिपकार्ट की सेल कल यानी कि 27 अक्टूबर को समाप्त हो चुकी है. वहीं अमेजन की सेल का भी आज अंतिम दिन है. ऐसे में कई स्मार्टफोन पर कंपनी बंपर छूट दे रही है. आइए जानते है उन स्मार्टफोन के बारे में....

रियलमी 1 को 11,990 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसका वास्तविक मूल्य 13,990 रुपये है. यानी कि इस पर कुल 2 हजार रु की छूट मिल रही हैं. वहीं इस फोन के साथ 1,998 प्रति महीने की ईएमआई भी मिल रही है.खास बात यह है कि इस मूल्य में आपको 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिल रही है. वहीं रियलमी 1 का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 9,990 रुपये में आप खरीद सकते हैं. हुवावे नोवा 3आई  इस सेल में 4 कैमरे वाले हुवावे नोवा 3आई को 17,990 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इस फोन को 20,990 रुपये में लांच किया गया था, यानी कि इस पर आपको कुल 3 हजार रु की छूट दी जा रही हैं. इस फोन में 16+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 24+2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

अब बात करते हैं Moto E5 Plus कि तो सेल में मोटोरोला के इस फोन को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. बता दें कि मोटो ई5 प्लस में एंड्रॉयड ओरियो 8.0, डुअल सिम, 6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 बताया जाताहै. इसके अतिरिक्त फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज आपको प्रदान की जाएगी. अगला स्मार्टफोन सैमसंग ऑन7 प्राइम है. इस फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 10,990 रुपये में आपको मिल जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

Flipkart Diwali Sale : 5 दिनों तक फिर मचेगी धमाचौकड़ी, छोटी-बड़ी हर चीज पर मिलेंगी छप्पड़फाड़ छूट

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, Nokia का यह दमदार फ़ोन नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध

कौन है यह सुंदरी, जिसने iphone यूज किया तो...सैमसंग ने ठोंक दिया केस...

दुनियाभर में 29 अक्टूबर, लेकिन...हिन्दुस्तान में कब लॉन्च होगा ONEPLUS 6T ?

सैमसंग का डबल धमाल, गैलेक्सी A6s और गैलेक्सी A9s ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -