Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट
Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट
Share:

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर JBL पावर प्ले सेल का आयोजन किया जा रहा है. इस सेल के दौरान डिस्काउंट, कैशबैक और जेबीएल के साथ-साथ हार्मन कार्डन के ऑडियो ऐक्सेसरीज पर कई ऑफर्स मिल रहे हैं. इसके तहत वायर्ड और ब्लूटूथ दोनों ही तरह के हेडफोन और स्पीकर्स पर डिस्काउंट प् सकते हैं. जहां साथ ही आपको सेल में बैंकिंग ऑफर्स, कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI ऑफर्स का लाभ भी मिलेगा. JBL पावर प्ले सेल 28 मार्च तक चलेगी. 

ऑफर्स की बात करें तो JBL Flip 3 Stealth ब्लूटूथ स्पीकर पर 36 प्रतिशत का डिस्काउंट है. साथ ही डिस्काउंट के बाद इस स्पीकर को ग्राहक 7,499 रुपये की जगह 4,799 रुपये में खरीद सकेंगे. जबकि ग्राहक इस स्पीकर पर Amazon पे UPI पर कैशबैक, नो-कॉस्ट EMI और ICICI बैंक कार्ड ट्रांजैक्शन पर 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का भी फायदा लें सकते हैं. 

JBL T205BT प्योर बेस वायरलेस हेडफोन में 27 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. अतः छूट के बाद 2,199 रुपये में आप इसी खरीद सकते हैं. इसमें कैशबैक और इंस्टैंट डिस्काउंट के अलावा नो-कॉस्ट EMI का ऑफर भी है. वायर्ड JBL C100SI इन-ईयर हेडफोन पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट है. जहां डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 649 रुपये में अपना बना सकेंगे. हेडफोन में नो-कॉस्ट EMI, ICICI बैंक कार्ड होल्डर्स के लिए 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट और कैशबैक का भी ऑफर मिलेगा. 

दूसरे ओर JBL T460BT Extra Bass ऑन-ईयर ब्लूटूथ हेडफोन सेल में 31 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिलेगा. ग्राहक फिलहाल इसे 2,399 रुपये में अपना बना सकते हैं. वहीं अंत में पोर्टेबल JBL Go ब्लूटूथ स्पीकर 41 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ दिया रहा है, आप इसे छूट के बाद महज 1,599 रुपये में अपना बना सकेंगे. 

IIT खड़गपुर दे रही नौकरियां, सैलरी 25 हजार रु

ट्विटर ट्रेंड हो रहा ShameOnKaranJohar पर आया करण जौहर का बयान

Amazon पर 1 सप्ताह तक चलेगी Apple की सेल, iphone पर 18 हजार तक डिस्काउंट

5 हजार रु से कम है इस फोन की कीमत, महंगे स्मार्टफोन को मात देने में है सक्षम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -