अभिषेक बनर्जी की तरफ कर रहे है अनुराग कश्यप, कही यह बात
अभिषेक बनर्जी की तरफ कर रहे है अनुराग कश्यप, कही यह बात
Share:

हाल ही में रिलीज हुई अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज पाताल लोक अपने अलग कंटेंट की वजह से चर्चा में है. फ़िलहाल अपने कंटेंट के चलते पाताल लोक कई विवादों का भी सामना कर रही है, परन्तु इसे पसंद करने वालों की लंबी लिस्ट है. दर्शकों को फिल्म के डायलॉग से लेकर एक्टर तक सभी पसंद आ गए हैं. वहीं एक ऐसे ही एक्टर का नाम है- अभिषेक बनर्जी.अभिषेक ने पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी का किरदार निभाया था. 

इसके अलावा अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप भी अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग के मुरीद हो गए हैं और उन्होंने ट्विटर पर अप्रत्यक्ष रूप से अभिषेक की तारीफ भी की है. इसके अलावा अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है. इसमें अभिषेक का रंग दे बसंती का लुक दिख रहा है. वहीं फिल्म में अभिषेक का बहुत छोटा रोल था.इसके साथ ही रीट्वीट करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, '2006 में यह था. 2020 में बड़ा होके हथौड़ा त्यागी बना. वहीं 14 साल की इस यात्रा में गाड़ी किस-किस स्टेशन ओर रुकी, किसी को पता भी नहीं होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'पाताल लोक में अभिषेक बनर्जी ने मर्डरर विशाल त्यागी उर्फ हथौड़ा त्यागी का किरदार निभाया था और ये अभिषेक की एक्टिंग का ही कमाल है कि उनके किरदार के सोशल मीडिया पर मीम्स भी काफी वायरल हो रहे हैं. पाताल लोक से पहले, अभिषेक को फिल्म स्त्री में भी देखा गया था. इसके अलावा इस फिल्म में अभिषेक राजकुमार राव के दोस्त थे. वहीं बाला में अभिषेक ने बार्बर का किरदार निभाया था. ऐसे कई किरदार हैं, जिन्हें उन्होंने निभाया, परन्तु विशाल त्यागी के किरदार को काफी पसंद किया गया.

ये रिश्ता के कार्तिक ने शाहरुख खान संग शेयर की यह तस्वीर

शरद और रिप्सी लॉकडाउन में बिता रहे है क्वालिटी टाइम

श्रीकृष्णा ने किया बकासुर-अगासुर का उद्धार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -