अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित सीरीज़
अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ "इनसाइड एज 2" का ट्रेलर हुआ रिलीज!
Share:

पीपीएल के अगले एडिशन में, वायु राघवन 'मुंबई मावेरिक्स' का नेतृत्व करने के लिए अपने सबसे बड़े विरोधी 'हरियाणा हरिकैन्स' का सामना करने के लिए तैयार है जिसका नेतृत्व प्रबलित अरविंद वशिष्ठ कर रहे है। लेकिन टीमों को भी बड़े पैमाने पर घोटालों का मुकाबला करना है जो क्रिकेट की दुनिया को हिला कर रखा देगा। खेल के ऊपरी क्षेत्रों में, जरीना मलिक, भाईसाहब के साथ सहयोगी बन जाते हैं, लेकिन अक्सर बचकर रहने वाले लोग, उस खेल को नष्ट करने की धमकी देते हैं जिसे वे नियंत्रित करना चाहते 

देखिये खेल से परे खेल  #InsideEdge2, 6 दिसंबर से #InsideEdge2


पिछले साल अपने अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, 'इनसाइड एज' पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। खेल, रहस्य, और घोटालों के परिदृश्य में स्थापित, जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा और शक्ति केवल एक अंत का साधन है, इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है। इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं। इनके अलावा, मनु ऋषि चढेली अवराम, जितिन गुलाटी भी नज़र आएंगे।

सीरीज़ "इनसाइड एज 2" में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एग्जीक्यूटिव प्रोड्सर्स की भूमिका निभा रहे है, वही करण अंशुमान ने इसकी रचना की है और आकाश भाटिया, करण अंशुमान, गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है।

 



माहिरा खान की सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे ​दीवाने, फोटो हुआ वायरल

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखने के बाद सामने आया फैंस से लेकर सेलेब्स का रिएक्शन

आमिर खान की बेटी ईरा खान का खूबसूरत फोटो आया सामने, खुले बालों में लगी बला की खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -