अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

By Nikki Chouhan
Jan 14 2021 04:55 PM
अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

अमेज़ॅन ने बुधवार को प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण पेश किया - एक मोबाइल-केवल योजना 89 रुपये की परिचयात्मक कीमत है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने भारत में पहली बार इस योजना को पेश किया है जो यूजर्स को मोबाइल-केवल प्राइम वीडियो योजना प्रदान करता है।

अमेजन प्राइम वीडियो वर्ल्डवाइड के वाइस प्रेसिडेंट जे मरीन ने एक बयान में कहा, भारत दुनिया में हमारे सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों में से एक है, जिसमें बहुत अधिक सगाई दर है। इस प्रतिक्रिया से उत्साहित, हम भारतीय ग्राहकों के एक भी बड़े आधार के लिए हमारे बहुत प्यार मनोरंजन सामग्री की पेशकश के द्वारा डबल डाउन करना चाहते हैं । देश में उच्च मोबाइल ब्रॉडबैंड प्रवेश को देखते हुए, मोबाइल फोन सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया स्ट्रीमिंग उपकरणों में से एक बन गया है। उन्होंने आगे कहा कि प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के लॉन्च के साथ कंपनी एक्सक्लूसिव और ओरिजनल कंटेंट के साथ हर भारतीय का मनोरंजन करने के लिए तत्पर है।

प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण एक एकल-उपयोगकर्ता मोबाइल-केवल योजना है जो उपयोगकर्ताओं को एसडी गुणवत्ता स्ट्रीमिंग प्रदान करती है जो विशेष रूप से भारत जैसे मोबाइल-प्रथम देश के लिए बनाई गई है। इसके अलावा, प्राइम वीडियो टेलीकॉम प्रमुख भारती एयरटेल के साथ प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के पहले रोल-आउट के लिए सहयोग कर रहा है।

20 जनवरी को शुरू होगी अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल

आज लॉन्च होगी सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज, जानिए विवरण

दुनिया का सबसे तेजी से विकसित टेक हब बना बेंगलुरु: रिपोर्ट