अमेज़न प्राइम वीडियो ने घोषित किया 'मुम्बई सागा' का प्रीमियर, इस दिन होगी रिलीज़

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज एक्शन ड्रामा 'मुंबई सागा' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे विशेष रूप से इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 27 अप्रैल, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित, फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अमोल गुप्ते, समीर सोनी, गुलशन ग्रोवर और अंजना सुखानी जैसे थ्रिलिंग सितारें नज़र आएंगे। मुंबई सागा का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर ने टी-सीरीज़ और व्हाइट फेदर फिल्म्स बैनर के तहत किया है। यह एक्शन ड्रामा अमर्त्य राव (जॉन अब्राहम) और सीनियर इंस्पेक्टर विजय सावरकर (इमरान हाशमी) के बीच द्वंद्व की एक काल्पनिक कहानी है जो 90 के दशक से मुंबई की पृष्ठभूमि में स्थापित आशाओं, आकांक्षाओं, मित्रता और विश्वासघात के विभिन्न स्पर्शों की खोज करते है। हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण बात, मुंबई सागा बॉम्बे जो वह पहले हुआ करता था और मुंबई जो अब यह बन गया, उसकी कहानी है। अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और हेड, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, “हमें अपने प्लेटफॉर्म पर एक्शन फिल्मों के लिए ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया और निरंतर रुचि मिली है। मुंबई सागा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर पहले से ही रोमांचकारी लाइन-अप में हुआ रोमांचक अडिशन है, जिसमें बॉलीवुड के कुछ सर्वश्रेष्ठ सितारे हैं। 240 देशों और क्षेत्रों के प्राइम वीडियो सदस्य फ़िल्म के थिएट्रिकल रिलीज के कुछ हफ्तों के भीतर अपने घरों के आराम से इस एक्शन थ्रिलर का आनंद ले सकेंगे।" 

निर्देशक संजय गुप्ता कहते है, "मेरे लिए मुंबई सागा एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर डिजिटल प्रीमियर से हमें दर्शकों के व्यापक सेट तक पहुंचने में मदद मिलती है और मुझे विश्वास है कि फिल्म दुनिया भर के एक्शन मूवी प्रेमियों द्वारा पसंद की जाएगी। मुंबई सागा एक पूरी तरह से नया और ताज़ा एक्शन ड्रामा है जिसके साथ जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे और पहले कभी न देखे गए अवतार में नज़र आएंगे। 90 के दशक से मुंबई का बैकड्रॉप, स्टार कास्ट, मजबूत कथा दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर रखेगी, जो इसे एक डिलाइटफुल वॉच बनाता है। 

निर्माता भूषण कुमार ने साझा किया, “मुंबई सागा में संजय गुप्ता के साथ-साथ सभी कलाकारों और चालक दल ने दर्शकों के लिए एक एक्शन ब्लॉकबस्टर लाने में अपना दिल और जान लगा दी है। भारतीय दर्शकों को एक्शन फिल्में देखना बहुत पसंद है। नेल-बाइटिंग एक्शन सीक्वेंस, पुलिस बनाम गुंडे का चेसिंग सीन और 240 से अधिक देशों व क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो की पहुंच, मुंबई सागा के डिजिटल प्रीमियर को ओर भी खास बनाती है।” 

लीड एक्टर जॉन अब्राहम ने साझा किया, “यह फ़िल्म इस मार्च सिनेमा हॉल में रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म देखने वाले प्रशंसकों की प्रतिक्रिया से मैं खुश हूं। मुंबई सागा का अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा और दुनिया भर में हमारी मेहनत को साझा करने की यह भावना अद्भुत है। जिंदा और शूटआउट एट वडाला में एक साथ काम करने के बाद संजय के साथ मुंबई सागा मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है। मुझे उनके साथ काम करना बेहद पसंद है क्योंकि मेरा मानना है कि वह मुझमें से बेस्ट निकालने में सफल रहते है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह दर्शकों की नब्ज को समझते है और उन फिल्मों को डिलीवर करते है जिसे दर्शकों द्वारा पसंद कोय जाता है। मुंबई सागा एक एंटरटेनर है जो दर्शकों को पसंद आएगी। मैं एक गैंगस्टर, अमर्त्य राव म करैक्टर निभा रहा हूं, जो मेरे अतीत के किरदारों से बहुत अलग है। पहली बार इमरान के साथ काम करके बहुत खुशी हुई। हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ शानदार पल साझा किए है।" 

पहली बार संजय गुप्ता के साथ सहयोग करने पर, इमरान हाशमी ने कहा, “अमेज़न प्राइम वीडियो पर मुंबई सागा के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं। मुंबई सागा मेरे दिल के बहुत करीब है। विजय सावरकर का किरदार, एक पुलिस वाला होने के बावजूद इसमें कुछ ग्रे शेड्स हैं, और यह कुछ ऐसा है जिसने मुझे इस भूमिका को लेने के लिए उत्साहित किया। संजय एक विपुल निर्देशक हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिष्ठित एक्शन फिल्में बनाई हैं और जब इस शक्तिशाली भूमिका के लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया तो मैं रोमांचित हो गया।" 

महेश मांजरेकर ने कहा, निर्देशक संजय गुप्ता मेरे पसंदीदा व्यक्ति हैं और हमने 2002 में कांते के लिए पहली बार सहयोग किया था और उसके बाद कई फिल्मों में साथ काम किया है और तभी से हम एक अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। जब उन्होंने मुझे मुंबई सागा सुनाई, तो मुझे तुरंत यकीन हो गया कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। संजय गुप्ता एक मास फॉलोइंग का अनुसरण करते हैं और एक्शन मूवी-प्रेमी उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। मुंबई सागा सिग्नेचर 'संजय गुप्ता शैली' में एक्शन का वादा करती है और इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रीमियर के साथ अतिरिक्त बढ़ावा मिल रहा है।"

सुनील शेट्टी कहते है, "संजय के साथ मेरी दोस्ती फिल्म की कहानी की तरह ही रोमांचक है और जब मुझे भूमिका की पेशकश की गई, तो मैंने दूसरी बार इसके बारे में सोचा भी नहीं। प्रशंसक फिल्म में मेरे अन्ना लुक को पहले ही पसंद कर चुके हैं और मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मुंबई सागा म विश्व प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं। यह दुनिया भर में प्रशंसकों को अपने घरों के आराम से फिल्म का आनंद लेने की अनुमति देता है, और मेरा मानना है कि फिल्म में इसे मास हिट बनाने के सभी गुण हैं।"

राजीव कपूर की प्रॉपर्टी पर अपना हक़ चाहते हैं भाई रणधीर और बहन रीमा, हाई कोर्ट ने कहा- पहले पेश...

वेकेशन से लौटे रणबीर और आलिया, वीडियो हुई वायरल

काजोल ने सेव काटने के लिए अपनाया अनोखा तरिका तो बोले ट्रोलर- "जहां लोग भूख से मर रहे हैं वहां..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -