अमेज़न प्राइम: लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स सीरीज़ का प्रीमियर 2022 के इस माह में होगा रिलीज़
अमेज़न प्राइम: लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स सीरीज़ का प्रीमियर 2022 के इस माह में होगा रिलीज़
Share:

सबसे बहुप्रतीक्षित टीवी फंतासी श्रृंखला का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 2022 में होगा। 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' जल्द ही रिलीज होने वाली है।आगामी श्रृंखला ने न्यूजीलैंड में 2 अगस्त को अपना फिल्मांकन पूरा कर लिया है और अगले साल 2 सितंबर को इसकी रिलीज की घोषणा की है। अमेज़ॅन स्टूडियो के प्रमुख जेनिफर साल्के ने तारीख का अनावरण किया और कहा: "यात्रा 2 सितंबर, 2022 को प्राइम वीडियो पर हमारी मूल 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' श्रृंखला के प्रीमियर के साथ शुरू होगी। 

मैं पर्याप्त रूप से व्यक्त नहीं कर सकता कि हम कितने उत्साहित हैं सभी को हमारे वैश्विक दर्शकों को मध्य-पृथ्वी के माध्यम से एक नई और महाकाव्य यात्रा पर ले जाना है!" श्रे ने अपने साथियों की प्रशंसा करते हुए कहा, "हमारे प्रतिभाशाली निर्माता, कलाकारों, रचनात्मक और प्रोडक्शन टीमों ने इस अनकही और विस्मयकारी दृष्टि को जीवंत करने के लिए न्यूजीलैंड में अथक प्रयास किया है।" आगामी परियोजना मेगा-बजट अनुकूलन है जो जे आर आर टॉल्किन के कार्यों पर आधारित है।

कलाकारों के सदस्यों में सिंथिया अडाई-रॉबिन्सन, रॉबर्ट अरामायो, ओवेन आर्थर, मैक्सिम बाल्ड्री, नाज़नीन बोनियादी, मॉर्फिड क्लार्क, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, चार्ल्स एडवर्ड्स, ट्रिस्टन ग्रेवेल, सर लेनी हेनरी, एमा होर्वथ, मार्केला कावेनघ, जोसेफ मावले के नाम शामिल हैं। टायरो मुहाफिदीन, सोफिया नोमवेट, लॉयड ओवेन, मेगन रिचर्ड्स, डायलन स्मिथ, चार्ली विकर्स, लियोन वाधम, बेंजामिन वॉकर, डैनियल वेमैन और सारा ज़्वांगोबानी शामिल है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिव्यांका त्रिपाठी का नया फोटोशूट, जबरदस्त लुक में आई नजर

रिलीज हुआ रुबीना-अभिनव के गाने 'तुमसे प्यार है' का टीजर

गोकुलधामवासियों ने अनोखे अंदाज में दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, संगीतमय होगा माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -