ख़त्म हुआ इंतज़ार, आज लांच होगा अमेज़न प्राइम की फिल्म लॉ का ट्रेलर
ख़त्म हुआ इंतज़ार, आज लांच होगा अमेज़न प्राइम की फिल्म लॉ का ट्रेलर
Share:

मुंबई: 'लॉ' नामक मोस्ट अवेटेड कन्नड़ फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई थी और तभी से क्राइम थ्रिलर मूवीज को पसंद करने वाले हर प्रशंसक का उत्साह अपने चरम पर है। निर्माताओं ने हाल ही में रागिनी चंद्रन का पोस्टर भी रिलीज़ किया था। जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है और सभी को फिल्म के ट्रेलर की प्रतीक्षा थी। लेकिन, यह इंतजार अब आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि निर्माताओं ने इसके मोशन पोस्टर के साथ ट्रेलर की रिलीज तारीख का ऐलान कर दिया है।

अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने फिल्म लॉ का निर्माण किया है और यह फिल्म रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना पदार्पण कर रहीं है, इसके अतिरिक्त इस फिल्म में चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और जाने माने अभिनेता चंद्रू भी लीड रोल में हैं। बता दें कि, लॉ सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली ऐसी फिल्म है, जो डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। पुनीत राजकुमार की PRK प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को पूरी दुनिया के 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।

सारेगामापा में अब नजर नहीं आएंगे ये दो जज

ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 210 पॉजिटिव

बढ़े वजन के बारे में खुलकर की नेहा धूपिया ने बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -