Amazon prime day sale 2019 में ये नए वेरिएंट्स होंगे लॉन्च
Amazon prime day sale 2019 में ये नए वेरिएंट्स होंगे लॉन्च
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Amazon Prime Day Sale 2019 का आयोजन 15 और 16 जुलाई को किया जाएगा. Amazon की वेबसाइट के मुताबिक, इस सेल में 1000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाएगा. इन प्रोडक्ट्स में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस, स्मार्टफोन्स, फैशन प्रोडक्ट्स, होम अप्लायंसेज आदि शामिल हैं. आज हम आपको इस सेल में नए लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स और पहले से लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy M40, OnePlus 7, LG W30 के नए कलर वेरिएंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके साथ ही, इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर एक्सक्लूसिव डील भी ऑफर किए जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

2020 में चार नए आईफोन लॉन्च करेगा Apple

भारत में OnePlus 7 सीरीज को मई में इंट्रोड्यूस किया गया है. इस सीरीज के बेस स्मार्टफोन OnePlus 7 के रेड और मिरर ग्रे कलर वेरिएंट्स को पहले ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है. इस अमेजन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन के नए मिरर ब्लू कलर ऑप्शन को इस सेल में पेश किया जाएगा. OnePlus 7 के मिरर ब्लू कलर वेरिएंट को Rs 32,999 की कीमत में पेश किया जाएगा. यह वेरिएंट 6GB+128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्मस के साथ ही इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 48 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ पेश किया है.

Apple ने मैकबुक एयर और प्रो की बिक्री करी बंद

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट ऑरेंज कॉकटेल इस सेल में इंट्रोड्यूस किया जाएगा. सैमसंग के पहले पंच-होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का LCD Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है. फोन 6GB+128GB स्टोरेज के साथ आता है. इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जबकि बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

गैलेक्सी नोट 10 का टीज़र आया सामने, ले सकता है लैपटॉप और PC की जगह

इस साल LG ने बजट सेगमेंट में अपने W सीरीज को इस साल इंट्रोड्यूस किया है. इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स LG W10, LG W30 और LG W30 Pro को लॉन्च किया गया है. इस सीरीज के LG W10 और W30 को सेल पर उतारा जा चुका है. जबकि, LG W30 Pro की सेल और कीमत के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है. इस स्मार्टफोन को बाद में सेल के लिए पेश किया जाएगा. अमेजन प्राइम सेल में LG W30 के एक और कलर वेरिएंट अरूरा ग्रीन को लॉन्च किया जाएगा. इस बजट स्मार्टफोन को आप Rs 9,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध कराई है.

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

सैमसंग गैलेक्सी S9 और नोट 9 के कैमरों में है ये बड़ी समस्याiPhone 2019 होगा और भी

महंगा, प्रारंभिक मूल्य हुई ज्ञात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -