ग्राहकों को मिला 9 लाख वाला कैमरा मात्र 6,500 रु में, ये है महा-डिस्काउंट की वजह
ग्राहकों को मिला 9 लाख वाला कैमरा मात्र 6,500 रु में, ये है महा-डिस्काउंट की वजह
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन बेसब्री से सेल का इंतजार करते हैं. ऐसी ही एक सेल हाल ही में आयोजित की गई, जिसमें यूजर्स को 99 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिला. हम बात कर रहे हैं Amazon Prime Day Sale की, जिसका यूजर्स ने जमकर फायदा उठाया. आइए जानते है इस मामले की विस्तरित जानकारी 

Realme 3i को सेल में खरीदने का मौका, Jio यूजर्स उठाए बंपर कैशबैक

आपके मन में यह विचार आ रहा होगा कि ऐमजॉन प्राइम सेल की जानकारी तो आपको भी थी, पर आपकी नजर इस 99 पर्सेंट डिस्काउंट ऑफर पर क्यों नहीं पड़ी, तो परेशान होने की जरूरत नहीं. दरअसल, यह 99 पर्सेंट वाली डील एक बग के चलते ग्राहकों के हाथ लगी. हालांकि, जिन यूजर्स को इसका फायदा मिला उनके लिए यह किसी चमत्कार से कम नहीं था.कुछ यूजर्स को इस सेल में 9 लाख रुपये वाला कैमरा महज 6,500 रुपये में ही मिल गया. जैसे ही लोगों को इस डील का पता चला, वेबसाइट पर कैमरा प्रॉडक्ट खरीदने वालों की होड़ लग गई. इतने जबरदस्त डिस्काउंट के साथ मिलने वाले इन कैमरों की लिस्ट में सोनी, कैनन और फूजीफिल्म जैसी जानी-मानी कंपनियों के कैमरे शामिल थे. यह तकनीकी खामी कुछ ही देर थी, लेकिन इतने समय में ही फटॉग्रफी के शौकीनों ने मौके का फायदा उठाते हुए 9 लाख रुपये (13,000 यूएस डॉलर ) वाले Canon EF 800 lens को महज 6,500 रुपये (95 यूएस डॉलर ) में खरीद लिया.

इस दिन Huawei Mate 20X 5G होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खरीदारी के बाद लोगों ने अमेरिका में रेडिट पर अपनी खुशी जाहिर की और बताया कि किस्मत से उन्हें यह जबरदस्त कैमरा इतना सस्ता मिल गया. वहीं, कुछ लोगों ने आंशका जताई कि तकनीकी खामी के चलते मिले इस प्रॉडक्ट का ऑर्डर, कहीं बाद में अपने आप कैंसल न हो जाए. ऐमजॉन ने भी इन ऑर्डर्स को कैंसल न करने का फैसला किया और ऑर्डर किए गए प्रॉडक्ट की शिपिंग की. पेटापिक्सल के मुताबिक, जब खरीदारों ने ऐमजॉन के कस्टमर सर्विस में फोन किया, तो उन्हें बताया गया कि ऑर्डर जल्द ही डिलिवर किया जाएगा.इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स ने तो इस जबरदस्त डील के लिए ऐमजॉन चीफ जेफ बेजॉस को शुक्रिया भी कहा. वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी थे, जो कार्ट में अपलोडिंग न हो पाने के चलते चाहकर भी इन कैमरों को खरीद नहीं सकें है.

Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन जबरदस्त खूबियों से भरा, जानिए अन्य खासियत

Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro है शानदार, आज फ्लैश सेल में खरीदने का मौका

Amazon पर Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू, मिलेगा 7050 रु तक का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -