अब मात्र 1 रुपए में खरीदिए गोल्ड, Amazon ने लांच किया धांसू ऑफर
अब मात्र 1 रुपए में खरीदिए गोल्ड, Amazon ने लांच किया धांसू ऑफर
Share:

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स सेक्टर की जानी मानी कंपनी अमेजन इंडिया (Amazon India) की पेमेंट सर्विसेज आर्म अमेजन पे ने अपने कस्टमर्स के लिए एक बेहतरीन फीचर लॉन्च किया है. इस फीचर का नाम 'गोल्ड वॉल्ट' (Gold Vault) रखा गया है. यह ऐसा फीचर है जो कस्टमर्स को डिजिटल सोना खरीदने की पेशकश करता है. अमेजन की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार इस फीचर से कस्टमर 1 रुपये का भी सोना खरीद सकते हैं.

अमेजन कंपनी ने इसके लिए सेफगोल्ड के साथ पार्टनरशिप की है. सेफगोल्ड (SafeGold) डिजिटल गोल्ड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का रिटेल ब्रांड है, जो 24 कैरेट सोने को 995 शुद्धता (99.5 फीसद शुद्ध) देता है. बताया जा रहा है कि इस फीचर को लॉन्च कर अमेजन ने बड़े स्तर पर मध्यम और युवा वर्ग के कस्टमर्स को साध लिया है. जो प्रतिस्पर्थी कंपनियों जैसे Paytm, PhonePe, Google Pay, MobiKwik के लिए चुनौती बन सकता है.

अमेजन के अनुसार, इस फीचर के जरिए कस्टमर डिजिटल विकल्प के तौर पर गोल्ड में 1 रुपये का भी निवेश कर सकते हैं और चाहें तो किसी भी KYC के बगैर आप 2 ग्राम तक सोना खरीद सकते हैं. हालांकि, शुरु में Gold Vault के माध्यम से आप कम से कम 5 रुपये की राशि में डिजिटल सोना खरीद पाएंगे. बता दें कि, डिजिटल सोना खरीदारी का यह आइडिया नया नहीं है. इससे पहले कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्ट जैसे PhonePe, Paytm, MobiKwik और Google Pay सहित कई अन्य कंपनियां यह सर्विस शुरू कर चुकी हैं और पहले से डिजिटल सोना बेच रही हैं.

EPFO का बड़ा दावा- जून महीने में संगठित क्षेत्र में मिलीं 6.55 लाख नौकरियां

ATM से नहीं निकला कैश फिर भी कट गया पैसा, बैंक रोज़ाना देगी 100 रुपए हर्ज़ाना, जानें नियम

राजस्थान : आज बंद रहेगी कृषि उपज मंडियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -