इन इयरफोन्स पर Amazon दे रहा हैं 65 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, जानें क्या हैं खासियतें
इन इयरफोन्स पर Amazon दे रहा हैं 65 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, जानें क्या हैं खासियतें
Share:

इयरफोन्स एसेंशियल एक्सेसरीज में से एक कहे जाते हैं यानी की स्मार्टफोन हमारे लिए जितने जरूरी हैं, उतने ही जरूरी उससे जुडी एक्सेसरीज होती हैं। म्यूजिक सुनना हो या मूवी देखनी हो या ट्रैवल करते वक्त सीरीज देखनी हो, सभी के लिए इयरफोन्स जरूरी होते है। अगर आप भी क्वालिटी साउंड के शौकीन हैं, तो Amazon पर कुछ अच्छी डील्स मिल रही है, जिसका लाभ उठाया जा सकता है। Amazon पर Crossbeats के इयरफोन्स पर 65 प्रतिशत तक का ऑफ मिल रहा है। ब्लूटूथ 5.0, डीप बेस, ट्रू-वायरलेस इयरफोन्स को इस सेल के दौरान किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है।

CROSSBEATS Urban 2020 Latest True Wireless in-Ear Earbuds Earphones :
ये इयरफोन्स तीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इन्हें ब्लैक, पिंक और टरक्वॉइश ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। यूजर्स ने इन इयरफोन्स को काफी पसंद किया है और इन्हें 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 12999 के इन इयरफोन्स को Amazon से 66 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 4399 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इन्हें EMI पर खरीदने का विकल्प भी मौजूद है। ब्लूटूथ 5.0 के साथ इनमें 3D साउंड और 12 घंटे तक ऑटो-पेयरिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

CROSSBEATS Pebble 2020 True Wireless in-Ear Earbuds Earphones : 
यह इयरफोन्स ब्लैक और इम्पीरियल जेड कलर्स में अवेलबल है। इन इयरबड्स को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी गयी है। MRP 12999 के इन इयरबड्स को Amazon से 63 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 4799 में खरीदा जा सकता है। इनके साथ 12 महीने की वारंटी भी दी जा रही है। इस तरह से उपभोक्ता इन इयरफोन्स पर Rs 8200 की बचत कर पाएंगे। इन्हें फुल चार्ज होने में 60 मिनट से भी कम का समय लगता है। इसमें दी गई ऑडियो आउटपुट और एनहांस्ड माइक्रोफोन हर ऑडियो कॉल के साथ लाइव कॉल जैसा अनुभव देता है।

ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कोरोना के चलते कैंसिल हुआ MWC Barcelona 2020

इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का 5G स्मार्टफोन , जानें क्या है इसके फीचर्स

भारत में KDM ने लॉन्च किया ये अनोखा हेडफोन, जानें कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -