ग्राहकों के लिए शानदार मौका, Amazon दे रहा इन इयरफोन्स पर 65 प्रतिशत तक की छूट
ग्राहकों के लिए शानदार मौका, Amazon दे रहा इन इयरफोन्स पर 65 प्रतिशत तक की छूट
Share:

इयरफोन्स एसेंशियल एक्सेसरीज में से एक कहे जा सकते हैं यानी की स्मार्टफोन हमारे लिए जितने जरूरी हैं, उतने ही जरूरी उससे जुड़ी एक्सेसरीज भी हैं. म्यूजिक सुनना हो या मूवी देखनी हो या ट्रैवल करते समय सीरीज देखनी हो, सभी के लिए इयरफोन्स जरूरी है. अगर आप भी क्वालिटी साउंड के शौकीन हैं, तो Amazon पर कुछ अच्छी डील्स मिल रही है, जिसका लाभ उठाया जा सकता है. Amazon पर Crossbeats के इयरफोन्स पर 65 प्रतिशत तक का ऑफ मिल रहा है. ब्लूटूथ 5.0, डीप बेस, ट्रू-वायरलेस इयरफोन्स को इस सेल के सौरन किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह  इयरफोन्स तीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है. इन्हें ब्लैक, पिंक और टरक्वॉइश ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है. यूजर्स ने इन इयरफोन्स को काफी पसंद किया है और इन्हें 4 स्टार रेटिंग दी है. MRP 12999 के इन इयरफोन्स को Amazon से 66 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 4399 में खरीदा जा सकता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है. इन्हें EMI पर खरीदने का विकल्प भी मौजूद है. ब्लूटूथ 5.0 के साथ इनमें 3D साउंड और 12 घंटे तक ऑटो-पेयरिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

यह इयरफोन्स ब्लैक और इम्पीरियल जेड कलर्स में उपलब्ध है. इन इयरबड्स को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है. MRP 12999 के इन इयरबड्स को Amazon से 63 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 4799 में खरीदा जा सकता है. इनके साथ 12 महीने की वारंटी दी जा रही है. इस तरह से उपभोक्ता इन इयरफोन्स पर Rs 8200 की बचत कर पाएंगे. इन्हें फुल चार्ज होने में 60 मिनट से भी कम का समय लगता है. इसमें दी गई ऑडियो आउटपुट और एनहांस्ड माइक्रोफोन हर ऑडियो कॉल के साथ लाइव कॉल जैसा अनुभव देता है.

Flipkart Realme Days: इन स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

भारत में 6 मार्च को लॉन्च होगा Infinix S5 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने दी जानकारी

कोरोनावायरसः इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियां हो सकती है प्रभावित, जानिये पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -