Amazon Mi Days सेल में Xiaomi के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Amazon Mi Days सेल में Xiaomi के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

अगर आप Xiaomi के किफायती फोन को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो शायद यह आपके लिए सही समय है. Amazon ने Xiaomi की Mi Super Sale के साथ-साथ Mi Days sale शुरू की है. इस सेल में Mi और Redmi के फोन्स कई डिस्काउंट मिल रहे हैं. सेल में Mi A2 पर Rs 6500 का डिस्काउंट मिल रहा है. इसी के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट जैसे- बैंकिंग डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहे हैं. Mi A2 के अलावा, Redmi के अन्य फोन्स जैसे- Redmi Y2, Redmi Note 5 Pro, और Redmi 6 Pro पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं। यह सेल 21 जून तक चलेगी. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

किसी भी प्रकार की गलती करने से बचाएगा WhatApp का ये फीचर

भारत में Mi A2 को Rs. 16,999 में लॉन्च किया गया था. फोन को अब तक दो प्राइज कट मिले हैं. अब इसे Amazon पर Rs 10,990 में खरीदा जा सकता है. यह कीमत इसके बड़े वैरिएंट 4GB/64GB की है. इसके 6GB/128GB वैरिएंट को Rs 15,999 में खरीदा जा सकता है.डिस्काउंट के अलावा, Amazon नो-कॉस्ट EMI प्लान्स और एक्सिस बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शंस पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट, एक्सचेंज पर Rs 11,350 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. वहीं, नो-कॉस्ट EMI, और इंस्टेंट कैशबैक ऑफर Xiaomi India स्टोर Mi एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत Rs 2000 का अतिरिक्त एक्सचेंज, कर रहा है.

Facebook : आज क्रिप्टोकरंसी से उठेगा पर्दा, पढ़े रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi Y2 जिसे इस साल की शुरुआत में प्राइज कट मिला है, को Rs 7999 में खरीदा जा सकता है। यह कीमत इसके 3GB/32GB वैरिएंट की है. इसके हाई-एन्ड वैरिएंट को Rs 9720 में खरीदा जा सकता है. Amazon इस फोन पर Rs 7350 तक का अतिरिक्त एक्सचेंज डिकाउन्ट ऑफर कर रहा है.अन्य ऑफर्स में Redmi Note 5 Pro शामिल है. इसे Rs 10,999 में खरीदा जा सकता है. Redmi 6 Pro के 3GB/32GB मॉडल को Rs 8999 और 4GB/64GB मॉडल को Rs 9999 में खरीदा जा सकता है. डिस्काउंट और अतिरिक्त ऑफर्स Redmi 6A, Redmi 6, और Redmi 5 में मौजूद हैं.

Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत

Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माह

Iphone 11 में होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -