आज Mi Sale का आखिरी दिन, जल्दी उठाए खास ऑफर का लाभ
आज Mi Sale का आखिरी दिन, जल्दी उठाए खास ऑफर का लाभ
Share:

आज यानी 14 सितम्बर को Mi Days Sale खत्म होने वाली है. Mi की सेल Amazon पर चल रही है. अगर आपने अभी तक इस पर मिल रही डील्स को चेक नहीं किया है या इस पर मिल रहे बड़े डिस्काउंट के बारे में आपको अभी तक पता ही नहीं था, तो यह पोस्ट आपके काम की है. इस सेल में हाल ही में लॉन्च हुआ Mi A3 भी सेल के लिए उपलब्ध है. इसी के साथ Mi सेल में Redmi 7, Redmi Y2, Redmi 6 Pro, Redmi 6A और कई पॉपुलर स्मार्टफोन्स कम कीमत में मिल रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर आपको किसी एक शख्स को करना है हाइड तो, इन स्टेप्स को करें फॉलो

जानिए Mi A3 पर मिल रहा कितना डिस्काउंट 

Mi A3 के 4GB/6GB दोनों वेरिएंट्स पर Amazon पर सेल के दौरान Rs 2000 का डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन में 4030mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है. Mi A3 में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसमें 48+8+2MP रियर और 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

भारत में Xiaomi Redmi Note 8 Pro जल्द होगा पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें Redmi 7 की तो 2GB+32GB वेरिएंट मिल रहा Rs 7,499 में: वही Rs 10000 से कम के सेगमेंट में इस Amazon Mi Sale में Redmi 7 को खरीदा जा सकता है. इस फोन के दोनों ही वेरिएंट कम कीमत में सेल में उपलब्ध है. इसी के साथ इनपर नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर का चुनाव कर के आप अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. Redmi 7 में 4000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. 

Helo App कर रहा हिंदी दिवस पर ख़ास काम, ये है पूरी डिटेल्स

Redmi 6 Pro Rs 4,500 तक के डिस्काउंट के साथ अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध है. इस फोन का FHD डिस्प्ले इसका प्लस प्वाइंट है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. इसमें 12+5MP रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.इसके 32GB वेरिएंट पर Rs 3500 का डिस्काउंट मिल रहा है और 64GB वेरिएंट पर Rs 4500 का डिस्काउंट मिल रहा है. Redmi 6 पांच कलर विकल्प के साथ उपलब्ध है.

मलाला ने iPhone 11 Pro की डिजाइन के लिए मजे, फिर ​शुरू हुआ Memes का दौर

Mi power banks Rs 899 की शुरूआती कीमत में: 10000mAh कैपेसिटी के साथ Mi Power Bank इस सेल में सिर्फ Rs 899 में खरीदा जा सकता है. पावर बैंक फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इसे आप तीन कलर्स में से चयन कर सकते हैं. एल्युमिनियम वैसे के साथ आने वाले Mi Power bank सिर्फ फोन की है, बल्कि टैबलेट्स, स्पीकर्स, इयरफोन्स, फिटनेस बैंड्स आदि चार्ज करने के लिए भी अच्छा विकल्प है.

Jio TV ने अपने क्रिकेट यूजर्स को दी बड़ी सौगात, भारत का ये मैच देखे लाइव

Xiaomi Mi 9 Lite स्मार्टफोन में होगा पावरफुल कैमरा, इस दिन होगा लॉन्च

Motorola One Macro स्मार्टफोन की लीक आई सामने, जानिए क्या होगा अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -