हर तरफ मची है अमेजन की सेल की धूम, इन स्मार्टफोन पर है छप्पड़फाड़ छूट
हर तरफ मची है अमेजन की सेल की धूम, इन स्मार्टफोन पर है छप्पड़फाड़ छूट
Share:

ई-कॉमर्स साइट अमेजन अपने यूजर्स के लिए आए दिन सेल का आयोजन करती रहती है.अब उसने फिर से स्मार्टफोन की सेल का आयोजन किया है. बताया जा रहा है कि  'Mi Days' सेल का आयोजन किया है. जिसमे वह कई फोन पर काफी शानदार छूट दे रही है. तो आइए जाने उन फोन के बारे में....

यहां जानिए किन स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट

अमेजन की यह सेल 19 फरवरी से शुरू हुई है जो कि होकर 23 फरवरी तक चलेगी. बताया जा रहा है कि इस सेल में यूजर्स ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत का डिस्काउंट लें सकते हैं. जबकि  सेल के दौरान शाओमी के एंड्रॉयड वन बेस्ड स्मार्टफोन Mi A2 के 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में आप अपना बना सकते हैं. इतना ही नही 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 15,999 रुपये में बेचा जा रहा है. 

अमेजन की इस सेल में रेडमी नोट 6 प्रो के 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये और 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,999 रुपये बेचा जा रहा है. रेडमी नोट 5 प्रो के 4जीबी रैम और 6जीबी रैम वाले वेरिएंट 11,999 रुपये में मिलेंगे. बात की जाए रेडमी Y2 के बारे में तो इसे 7,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है. वहीं अमेजन की इस सेल में आपको रेडमी 6A का 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज  वेरियंट को 5,999 रुपये में मिल जाएगा. साथ ही आप यहाँ से 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट 6,499 रुपये में खरीद पाएंगे. 

SAMSUNG ने लॉन्च कर दिया मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत है लाखों में

SAMSUNG ने 9200 रु में लॉन्च किए Galaxy Buds, इस फोन के साथ पाए मुफ्त

Samsung ने उतार दिए Galaxy S10 और S10+, तमाम खूबियों के साथ जल्द मचाएंगे तहलका

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -