अमेज़न पर होने वाली है समर सेल की शुरुआत
अमेज़न पर होने वाली है समर सेल की शुरुआत
Share:

भारत में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए एक और अच्छी खबर है. ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन भारत में समर सेल शुरू करने जा रही है. इस समर सेल में आप स्मार्टफोन और लैपटॉप के साथ ही ऑडियो डिवाइसेज, स्मार्टवॉच जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट भी खरीद पाएंगे. इस समर सेल की खास बात ये है कि सेल में आपको नो कॉस्ट ईएमआई सुविधा भी रहेगी जिससे कि आपको गैजेट खरीदने में भी आसानी रहेगी. यही नहीं बहुत से इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट में आपको केशबैक भी मिलेगा.

अमेजन की समर सेल से पहले फिल्पकार्ट भी शॉपिंग डेज सेल की घोषणा कर चुका है. अब ग्राहकों के पास दो ऑनलाइन सेल का विकल्प मौजूद है. अमेजन की समर सेल 13 से 16 मई तक चलेगी. अगर आप कोई इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट खरीदने का मन बना रहे हैं तो ऑनलाइन खरीददारी करने के लिए ये बहुत बढ़िया मौका है. आप फिल्पकार्ट और अमेजन दोनों पर ही गैजेट की प्राइस देखकर खरीददारी कर सकेंगे और ग्राहकों को गैजेट मिलने की संभावना भी ज्यादा रहेगी.    

इस ऑनलाइन सेल में स्मार्टफोन के साथ ही आपको ब्लूरटूथ हेडसेट्स जैसी एक्सेसरीज पर भारी छूट मिलेगी. पॉवरबैंक्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी और ब्लूरटूथ हेडसेट्स पर 35 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. फोन केस पर 75 प्रतिशत की छूट मिलेगी. कंप्यूटर एक्सेसरीज पर भी 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. 

XIAOMI ने लांच किया रेडमी S2, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में...

इन फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया नया स्मार्टफोन

मात्र 39 रुपए वाले इस प्लान ने सबको कर दिया फेल, जानिए क्या है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -